आज होगी झारखंड कांग्रेस बैठक,कई प्रमंडलों के जिला अध्यक्षों के साथ बनेगी रणनिती

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 3:13 PM IST
  • रांची के कांग्रेस मुख्यालय में मंगलवार को अहम बैठक होने वाली है. झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव के नेतृत्‍व में बैठक का आयोजन किया जाना है. इसमें झारखंड के तीन प्रमंडलों के 11 जिलों के अध्यक्ष एवं कार्यकारी अध्यक्ष बैठेंगे और रणनीति बनायेंगे.
झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव के नेतृत्‍व में बैठक का आयोजन किया जाना है

रांची : रांची के कांग्रेस मुख्यालय में मंगलवार को अहम बैठक होने वाली है. झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव के नेतृत्‍व में बैठक का आयोजन किया जाना है. इसमें झारखंड के तीन प्रमंडलों के 11 जिलों के अध्यक्ष एवं कार्यकारी अध्यक्ष बैठेंगे और रणनीति बनायेंगे. झारखंड के तीन प्रमंडल दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल, कोल्हान प्रमंडल एवं उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल के बोकारो एवं धनबाद जिले के कांग्रेस अध्यक्ष/कार्यकारी अध्यक्षों की अहम बैठक होगी. 

इस बैठक के बाद झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव आज शाम चार बजे से प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्षों एवं जोनल को-ऑर्डिनेटरों के साथ बैठक कर रणनीति तय करेंगे.

फर्जीवाड़ा! एंटी क्राइम चेकिंग अभियान के नाम पर चल रहा ट्रैफिक पुलिस अभियान

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने जानकारी दी है कि तीन प्रमंडलों के जिला अध्यक्षों की बैठक में दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल से रांची महानगर, रांची ग्रामीण, खूंटी, सिमडेगा, गुमला, लोहरदगा, कोल्हान प्रमंडल से पूर्वी एवं पश्चिमी सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां तथा उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल से बोकारो एवं धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष/कार्यकारी अध्यक्ष शामिल होंगे.

 

अन्य खबरें