झारखंड में कोरोना की मार, रांची में 1 हजार से ज्यादा नए मरीज, 11 मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Apr 2021, 1:46 AM IST
झारखंड में आज 3992 लोग कोरोना के संक्रमण में आ गए. और गंभीर रूप से संक्रमित 50 मरीजों ने दम तोड़ दिया. सर्वाधिक संक्रमित शहरों के मामले में झारखंड का रांची 1073 मरीजों के साथ पहले स्थान पर रहा.
कोविड 19 (प्रतीकात्मक फ़ोटो)

रांची : कोरोना की दूसरी लहर ने झारखंड राज्य को झकझोर कर रख दिया. प्रदेश में लगातार संक्रमित मरीज़ और मौत की संख्या बढ़ रहा है. राज्य झारखंड में दिन रविवार को कुल 3992 संक्रमित मरीज़ मिले. आज संक्रमित मरीजों के मरने की संख्या 50 रही है. राज्य की राजधानी रांची में आज 1073 मरीज़ मिले और मरने वालो की संख्या 11 रही. 

झारखंड राज्य मे कोरोना अब अपना विकराल रूप ले चुका है. रांची और जमशेदपुर जैसी शहर संक्रमित मरीजों का गढ़ बनता जा रहा है. राज्य का पॉजिटिविटी रेट तेजी से बढ़ रहा है. राज्य में मरीजों को बेड नहीं मिल रहा है. गंभीर मरीजों को वेंटिलेटर और ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है.

कोरोना का हाहाकार, रांची में 1410 नए केस, कोयला से जुड़े बड़े अधिकारी की मौत

झारखंड राज्य करीब करीब पांच राज्यों से जुड़ा है. जिसके कारण से झारखंड राज्य में बाहर से लोगों का आते जाते है. जो राज्य में संक्रमण फैलने का शुरुआती कारण रहा है. सीएम हेमंत सोरेन ने प्रधानमंत्री को पत्र लिख राज्य में तैनात सेंट्रल पारा मिलिट्री फोर्स, एसएसबी डॉक्टर, पारा मेडिकल स्टाफ की टीम को संक्रमित के इलाज में लगाने का अनुरोध किया है.

CM सोरेन का PM मोदी को पत्र- कोरोना इलाज में लगाए जाएं मिलिट्री डॉक्टर वअस्पताल

झारखंड: कोरोना मरीजों के चेस्ट इंफेक्शन के लिए HRCT स्कैन के रेट फिक्स, जानें

लालू प्रसाद की जमानत रद्द कराने सुप्रीम कोर्ट जाएगी CBI, जल्द करेगी याचिका दायर

अन्य खबरें