झारखंड: रांची SSP आवासीय कार्यालय में कोरोना विस्फोट, 35 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

Swati Gautam, Last updated: Wed, 5th Jan 2022, 3:15 PM IST
  • झारखंड के रांची के सीनियर एसपी सुरेंद्र कुमार झा के आवासीय कार्यालय में कार्यरत 35 पुलिसकर्मी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. दो दिन पूर्व कुछ पुलिसकर्मियों के कोविड संक्रमित पाए जाने के बाद सभी पुलिसकर्मियों की जांच कराई गई तो 35 पुलिसकर्मी संक्रमित मिले.
रांची SSP आवासीय कार्यालय में कोरोना विस्फोट, 35 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव. file photo

रांची: देशभर में कोरोना वायरस अपने पैर पसारने लगा है. झारखंड में भी कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. नए कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इस बार रांची के आवासीय कार्यलय में SSP आवासीय कार्यालय में कोरोना विस्फोट हुआ है. सीनियर एसपी सुरेंद्र कुमार झा के आवासीय कार्यालय में कार्यरत 35 पुलिसकर्मी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना रिपोर्ट आने के बाद रांची पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. बता दें कि दो दिन पूर्व कुछ पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद एहतियातन सभी पुलिसकर्मियों की जांच कराई गई तो 35 पुलिसकर्मी संक्रमित मिले हैं.

इस बीच राहत की खबर ये है कि आवासीय कार्यालय के जो पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए हैं. उनमें किसी के लक्षण गंभीर नहीं हैं. इधर आवासीय कार्यालय में एक साथ 35 पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की वजह से हड़कंप मच हुआ है. झारखंड सरकार राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के चलते जल्द ही राज्य में सख्ती बड़ा सकती है. वहीं स्तिथि में सुधार नहीं हुआ और ऐसे ही रोजाना मामलों में वृद्धि होती रही तो बहुत जल्द राज्य में सम्पूर्ण लॉकडाउन भी लगाया जा सकता है.

रांचीः सदर में 250 अतिरिक्त स्वास्थ्यकर्मी की तैनाती, अव्यवस्था पर नाराज डीसी ने लगाई फटकार

सभी विंग में निकले पॉजिटिव

बता दें कि रांची स्थित आवास में एसएसपी अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं, इसके अलावा इसी कैंपस में टेक्निकल सेल, साइबर सेल और कुछ दूसरे महत्वपूर्ण विंग का संचालन होता है. संक्रमित पुलिसकर्मियों में टेक्निकल सेल, साइबर सेल और क्यूआरटी में तैनात पुलिसकर्मी सभी शामिल हैं. मिली जानकारी के अनुसार रांची एसएसपी के आवासीय कार्यालय में कुल 80 पुलिसकर्मियों का कोविड टेस्ट कराया गया था, जिनमें से 35 संक्रमित निकले हैं.

अन्य खबरें