Jharkhand Corona Virus: 24 घंटे में मिले 4719 नए मामले, 4 की मौत

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 10:34 AM IST
झारखंड में ओमीक्रॉन के खतरे के बीच कोरोना के लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं. राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों की संख्या आमजन की चिंता बढ़ा रही है. राज्य में पिछले 24 घंटे में 4719 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, कोरोना के चलते मरने वालों की संख्या 4 हो गई है.
Jharkhand Corona Virus: 24 घंटे में मिले 4719 नए मामले, 4 की मौत

रांची (भाषा). झारखंड में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. राज्य में प्रतिदिन हजारों की संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना संक्रमण के 4719 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, मरने वालों की संख्या 4 हो गई है.

राज्य में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों की वजह से हेमंत सरकार की चिंता बढ़ी हुई है. सरकार कोरोना को लेकर लगातार सख्ती से प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश दे रही है. इस बीच धनबाद जेल में भी कोरोना के कई मामले सामने आए हैं. जिसमें हत्या के मामले में जेल में बंद पूर्व विधायक भी संक्रमित मिले हैं. जिसके बाद जेल में सभी कैदियों से संक्रमितों को अलग कर दूसरे बैरक में रख दिया गया है. इस दौरान सबसे अधिक मामले रांची में सामने आए हैं, जहां 1592 संक्रमित मिले हैं.

झारखंड में जेल तक पहुंचा कोरोना वायरस, पूर्व विधायक संजीव सिंह समेत 11 संक्रमित

झारखंड सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा रात में जारी आंकड़ों के अनुसार राज्य में पिछले चौबीस घंटों में संक्रमण के 4719 नये मामले दर्ज किये गये जिनमें से 1592 मामले अकेले राजधानी रांची में और 1160 जमशेदपुर में सामने आये.

उन्होंने बताया कि इसके अलावा हजारीबाग में 265 , देवघर में 232 मामले दर्ज किये गये.

रिपोर्ट में बताया गया कि पिछले चौबीस घंटों में 1692 लोग संक्रमण मुक्त भी हुए हैं. संक्रमण से चार लोगों की मौत हुई जिनमें से चारों जमशेदपुर से थे .

राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 5176 हो गयी है.

अन्य खबरें