ब्वॉयफ्रेंड सहित 6 लोगों ने किया छात्रा के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी धमकी

Komal Sultaniya, Published on: Tue, 8th Mar 2022, 6:47 PM IST
ब्यॉयफ्रेंड सहित छ: लोगों ने कि छात्रा के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी धमकी

रांची. झारखंड में एक नाबालिग छात्रा से 6 लड़कों ने ब्वॉयफ्रेंड सहित मिलकर गैंगरेप कर ली. मामला लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के एक गांव में कक्षा आठ की छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया. पुलिस ने घटना में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य आरोपी फरार है. गिरफ्तार आरोपियों में लड़की का ब्वॉयफ्रेंड भी शामिल है. जिले भंडरा थाना क्षेत्र में दो माह के अंदर गैंगरेप का यह दूसरा मामला है.

भंडरा थाने की एसआई नविता कुमारी ने बताया कि छह मार्च को लड़की के गांव में एक विवाह समारोह था. उसने समारोह में शामिल होने के लिए पीड़िता को उसके ब्वॉयफ्रेंड ने बुलाया था. शादी समारोह के बीच से वह अपने प्रेमी के साथ कहीं चली गई. काफी देर तक जब दोनों नहीं दिखे तो लड़की का बड़ा भाई उसे ढूंढ़ने लगा. मामले की जानकारी पाकर विवाह में मौजूद कुछ अन्य युवक भी लड़की को खोजने निकले. इसी दौरान गांव से कुछ दूर स्थित टोले के एक अर्द्धनिर्मित भवन में दोनों मिल गए. युवकों ने लड़की का वीडियो बनाया और उसके दोस्त को डरा-धमकाकर भगा दिया. इसके बाद पांच युवकों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया. लड़की के ब्यॉयफ्रेंड ने विवाह समारोह में आकर घटना की जानकारी दी. जब तक गांव वाले पहुंचते तब तक आरोपी भाग चुके थे. सात मार्च को पीड़िता ने रिश्तेदार के साथ थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई.

रेप आरोपी को सबक सिखाने के लिए पीड़िता ने उठाया ये कदम, फिर पड़े लेने के देने

आरोपियों में तीन लोग पीड़िता के गांव के ही आरोपियों में तीन लड़की के ही गांव के हैं जबकि शेष कुड़ू थाना क्षेत्र के हैं. इनमें से एक अभी तक फरार है. पुलिस ने पांच आरोपियों को उनके घरों में ही दबोच लिया जिनमें एक जीजा-साला भी हैं. बता दें कि भंडरा थाना क्षेत्र में ही इसी साल 19 जनवरी को शादी समारोह में शामिल होने गई नाबालिग के साथ 10 लोगों ने गैंगरेप किया था. पुलिस ने सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

अन्य खबरें