शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य में सुधार, कोरोना के कारण हुए थे लंग्स ट्रांसप्लांट

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 09:12 AM IST
  • कोरोना संक्रमण के कारण शिक्षा मंत्री का इलाज चेन्नई के एमजीएम  हॉस्पिटल में चल रहा है जहां उनके फेफड़ों को ट्रासप्लांट किया गया है. डॉक्टरों की सलाह पर उनको व्हील चेयर पर बिठाया गया है. उनके स्वास्थ्य की कामना के लिए यज्ञ किये जा रहे हैं और दुआ भी मांगी जा रही है.
झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार दिख रहा है.(फाइल फोटो)

रांची. कोरोना संक्रमण के कारण बीमार हुए झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के स्वास्थ्य में अब तेजी से सुधार दिख रहा है. कोरोना संक्रमण के कारण शिक्षा मंत्री का इलाज चेन्नई के एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा है जहां उनके फेफड़ों को ट्रासप्लांट किया गया है. डॉक्टरों की सलाह पर उनको व्हील चेयर पर बिठाया गया है. उनके स्वास्थ्य की कामना के लिए यज्ञ किये जा रहे हैं और दुआ भी मांगी जा रही है.

शिक्षा मंत्री का इलाज कर रहे डॉ अपार जिंदल के कहा है उनके स्वास्थ्य में पहले से सुधार है और वे मंत्री खुद सांस ले रहे हैं. संभावना है कि वो जल्द ही स्वास्थ्य हो जाएंगे. उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार को देखते हुए कहा जा सकता है कि शिक्षा मंत्री को जल्द रांची भेजा जायेगा. संभावना है कि उन्हें इसी माह के अंतिम सप्ताह तक उन्हें रांची भेज दिया जाएगा.

नशे की हालत में सड़क पर खुदे हुएं कुएं में गिरा शख्स, बाहर निकालने में जुटी भीड़

कोरोना संक्रमण के कारण शिक्षा जगरनाथ महतो उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया था. यहां हालत में सुधार नहीं हुआ. बाद में उन्हें रांची के मेडिका हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. लंग्स खराब होते देख उन्हें 19 अक्टूबर को चेन्नई के एमजीएम हॉस्पिटस में शिफ्ट किया गया था जिसके बाद उनके फेफड़ों का ट्रांसप्लांट किया गया है. अब उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार दिख रहा है जिसके बाद उन्हें रांची शिफ्ट करने की योजना बनाई जा रही है. 

रांची: भू- माफियाओं ने बेची 1700 एकड़ सरकारी जमीन, हाईकोर्ट में याचिका दायर

अन्य खबरें