कोरोना टेस्ट पर झगड़ रहे झारखंड आ रहे फ्लाइट पैसेंजर, रांची एयरपोर्ट पर रोज बकझक

Sumit Rajak, Last updated: Wed, 27th Oct 2021, 3:42 PM IST
  • रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर तैनात हेल्थ स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों का इन दिनों हवाई यात्रियों से रोज झगड़ा-झंझट हो रहा है. बाहर से आ रहे पैसेंजर कोरोना जांच टेस्ट को लेकर रोज बकझक कर रहे हैं.
प्रतीकात्मक फोटो

रांचीः बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में तैनात हेल्थ कर्मियों व सुरक्षाकर्मियों को इन दिनों यात्रियो की खूब सुनना पड़ रहा है. कोविड टेस्ट को लेकर यात्रियो के साथ हेल्थ कर्मियों के बिच खूब बकझक हो रही है. बुधवार को बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में भी वैसा ही हुआ. दिल्ली फ्लाइट से आ रहे एक परिवार नें एयरपोर्ट में कोविड टेस्ट कराने से मना कर दिया. इसके बाद हेल्थ कर्मियों से उलझ गए.

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में तैनात हेल्थ कर्मियों नें जब इन लोगों से आईटीपीसीआर रिपोर्ट और डबल डोज की सर्टिफिकेट मांगी गई तो इन लोगों के पास कुछ नही था. इन लोगो ने बताया कि फ्लाइट में यात्रा करने से पहले दिल्ली में इस तरह की कोई खबर नही दी गई थी. जबकि यहाँ पर आने के बाद जबरन कोविड टेस्ट कराया जा रहा है. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों  व हेल्थ कर्मियों के हस्तक्षेप पर यात्री ठंडा पर गए. तब जाकर यात्रियों ने कोविड टेस्ट करवाया. 

राष्ट्रीय जूनियर महिला हॉकी के सेमीफाइनल में लगातार दसवीं बार पहुंची झारखंड की टीम

कोविड टेस्ट को लेकर दिल्ली से रोज आने वाले यात्रियों से एयरपोर्ट पर तू तू मैं मैं हो रही है. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में बुधवार सुबह 8 बजे से 10 बजे तक दिल्ली, कोलकाता और बेंगलुरु की फ्लाइट से आने वाले  50 लोगो का टेस्ट किया गया. टेस्ट के बाद अभी तक कोई यात्री संक्रमित नही मिले. इसके बाद यात्रियों इन वजह से उन्हें घर जाने दिया जा रहा है.

 

अन्य खबरें