लालू प्रसाद बगला शिफ्ट केस: सरकार ने जवाब के लिए मांगा समय, अगली सुनवाई 8 को

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 2:47 PM IST
  • झारखंड सरकार ने इस पर जवाब दायर करने के लिए के लिेए समय मांगा है. कोर्ट ने झारखंड सरकार द्वारा मांगे गए समय को मंजूर करते हुए कोर्ट ने अगली सुनवाई 8 जनवरी को तय की है. हाईकोर्ट ने इसके लिए जवाब देने के लिए कहा गया था जिसके लिए 18 दिसंबर को सुनवाई हुई है और अब समय और बढ़ा दिया गया है.
 लालू प्रसाद यादव बंगला शिफ्ट मामले में 8 जनवरी को हाई कोर्ट करेगा सुनवाई.(फाइल फोटो)

रांची. लालू प्रसाद यादव को बंगला में शिफ्ट करने के मामले पर सुनावई करते हुए कोर्ट ने लालू झारखंड की हेमंत सरकार से जवाब मांगा है. झारखंड सरकार ने इस पर जवाब दायर करने के लिए के लिेए समय मांगा है. कोर्ट ने झारखंड सरकार द्वारा मांगे गए समय को मंजूर करते हुए कोर्ट ने अगली सुनवाई 8 जनवरी को तय की है. हाईकोर्ट ने इसके लिए जवाब देने के लिए कहा गया था जिसके लिए 18 दिसंबर को  सुनवाई हुई है और अब समय और बढ़ा दिया गया है. 

इससे पहले कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को पेइंग वार्ड से निदेशक बंगला में शिफ्ट करने पर झारखंड हाईकोर्ट ने झारखंड सरकार से जवाब मांगा था. हाईकोर्ट का कहना है कि  झारखंड सरकार बताए कि पेइंड वार्ड से निदेशक बंगला शिफ्ट करने का निर्णय किसका था. साथ ही यह बताने के लिए भी कहा गया कि किसके आदेश से उन्हें बंगला से वार्ड में शिफ्ट किया गया. इसके अलावा इस पर भी जानकारी देने के लिए कहा गया कि  लालू प्रसाद को इस दौरान मिलने वाले सेवादार की नियुक्ति प्रक्रिया क्या थी.

रांची: गाड़ी के प्लेट से हटाना होगा नाम और सरनेम, झारखंड हाईकोर्ट ने दिए निर्देश

इसके लिए कोर्ट ने अब झारखंड सरकार को विस्तृत जवाब देने के लिए कहा गया है. इस पर झारखंड सरकार को 8 जनवरी तक का समय दिया गया है. लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला के चलते सजा काट रहें हैं.

रांची: स्कूल, कॉलेज के छात्रों को साइबर सुरक्षा की ट्रेनिंग देगी झारखंड सरकार

अन्य खबरें