Chain Snatcher से अकेले भिड़ीं DSP की पत्नी, लुटेरे को जमीन पर पटककर वापस छीना चेन

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 11:13 PM IST
  • रांची में झारखंड हाईकोर्ट वकील व डीएसपी की पत्नी ने चेन लूटने आए लुटरे को जमीन पर पटक दिया. उसके बाद महिला वकील ने लुटेरे के हाथ से अपनी चेन वापस छिन लिया. डीएसपी पत्नी की हिम्मत देंख बाइक सवार लुटेरे वहां से फरार हो गए.
Chain Snatcher से अकेले भिड़ी DSP की पत्नी, लुटेरे को जमीन पर पटककर वापस छीना चेन

रांची. रांची में रविवार की दोपहर को झारखंडी हाईकोर्ट की वकील व डीएसपी की पत्नी से लूटेरों ने सोने की चेन छीनने का प्रयास किया. लेकिन महिला ने उल्टे चेन लुटेरों को जमीन पर पटककर अपनी सोने की चेन उनसे वापस छीन लिया. जिसके बाद महिला की हिम्मत देंखकर बाइक सवार चेन स्नेचर वहां से फरार हो गए. महिला वकील के साथ हुई इस घटना के बाद उन्होंने अरगोड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

जानकारी के अनुसार चेन लोटरों पर भारी पड़ने वाली महिला डीएसपी डॉ हीरालाल रवि की पत्नी कविता प्रिया है. डीएसपी हीरालाल ट्रेनिंग सेंटर पदमा में पोस्टेड है. हाईकोर्ट अधिवक्ता कविता प्रिय ने पुलिस को बताया कि वह दोपहर एक बजे मार्केट से वापस घर लौट रही थी. जब वह हरमू स्थित क्लासिक पार्क के पास पहुंची तो वहां पर एक बाइक पर सवार दो अपराधी पहुंचे और उनके गले से सोने की चेन लूटने का प्रयास किया. 

डायन बिसाही के शक में एक ही परिवार के तीन लोगों को रिश्तेदारों ने उतारा मौत के घाट

बाइक लूटेरों की चेन लूटने के दौरान उसका आधा हिस्सा उनके गले मे टूटकर रह गया. जिसके बाद कविता ने भाग रहे रक लुटेरे को पकड़ा और बाइक से नीचे बीच रोड पर पटक दिया. इसके बाद महिला अधिवक्ता ने लुटेरे से चेन का आधा हिस्सा भी छीन लिया. वहीं महिला वकील कविता के हिम्मत और आक्रामक तेवर को देंखकर दोनों लुटेरे हक्के बक्के रह गए और वहां से फरार हो गए है. वहीं डीएसपी की पत्नी के साथ लूट की घटना का प्रयास करने वाले लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस छानबीन कर रही है.

अन्य खबरें