झारखंड: बेटी-नातिन की हत्या का बदला, ससुर-साले ने दामाद समेत तीन को मारकर दफनाया

Smart News Team, Last updated: Wed, 25th Nov 2020, 7:16 PM IST
  • झारखंड की राजधानी रांची से 55 किलोमीटर दूर खूंटी जिले में पुलिस ने तीन युवकों का सिर कटा दफनाया शव बरामद किया है जिन्हें पुलिस के मुताबिक तीन में एक युवक के ससुर, साले वगैरह ने मारकर दफना दिया था. ये तीनों लड़के अक्टूबर में लापता हो गए थे जिनकी कब्र आरोपियों के बताने पर पुलिस ने खोज ली.
बेटी-नातिन की हत्या का बदला लेने के लिए सुसर और साले ने दामाद समेत तीन लोगों का मर्डर किया.

रांची. झारखंड से हत्या और रिवेंज मर्डर की एक ऐसी खबर आई है जिससे पारिवारिक रिश्तों पर से भरोसा हिल जाए. राजधानी रांची से सटे खूंटी जिले में बेटी और नातिन की हत्या में शामिल होने के शक में ससुर और साले ने अपने दामाद और उसके दो साथियों की हत्या करके गला काटकर उसे दफना दिया. 14 अक्टूबर से ही लापता चल रहे तीनों युवकों की तलाश कर रही पुलिस ने अब जाकर ससुराल वालों के कबूलनामे के बाद आरोपियों के बताए जंगल से बुधवार को तीनों शव बरामद कर लिया है. तीनों का सिर नहीं है और माना जा रहा है कि आरोपियों ने दफनाने से पहले सिर यहां-वहां फेंक दिया जिसे जंगली जानवर खा गए. 

खूंटी जिले के अरकी थाना इलाके के तीन युवक महेंद्र होरो, दुर्गा मुंडा और मुडका मुंडा 14 अक्टूबर से लापता थे. तीनों की उम्र 20 से कुछ ज्यादा थी. दुर्गा रांची में रहकर ग्रैजुएशन की पढ़ाई कर रहा था जबकि मुडका इंटर का स्टुडेंट था. एसडीपीओ आशीष महली ने बताया कि तीनों 14 फरवरी से गायब थे जिसका केस परिवार ने 23 अक्टूबर को दर्ज कराया था. 

हेलमेट, मास्क नहीं तो चालान, ऊपर से कोरोना जांच, पॉजिटिव तो कोविड सेंटर

एसडीपीओ ने बताया कि परिवार ने एफआईआर में कहा था कि दुर्गा और मुडका 14 अक्टूबर को महेंद्र के साथ बाइक पर उसके ससुराल कुरिया गए थे जहां से नहीं लौटे. जब परिवार को खोज में कुछ पता नहीं चला तो उन लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. लापता युवकों की तलाश के लिए खूंटी एसपी आशुतोष शेखर ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम बनाई थी. 

कौन हैं BJP विधायक जिन्हें फोन पर स्पीकर चुनाव में लालू ने NDA के खिलाफ भड़काया

एसडीपीओ ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने महेंद्र के ससुर, दो साले, एक साली समेत 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में ससुराल वालों ने कबूल कर लिया कि इन लोगों ने तीनों को मारा है. उनके बताई जगह के अनुसार पुलिस टीम बुधवार को पोडका जंगल गई और तीनों के गड़े शव को बरामद किया. 

पहला पति अवैध संबंध के सदमे से मरा, दूसरे ने मोड़ लिया मुंह, प्रेमी के घर गई तो…

एसडीपीओ आशीष महली ने बताया कि महेंद्र के बड़े भाई ने कथित तौर पर महेंद्र की पत्नी और उसकी बेटी की इसी साल जुलाई में जंगल में हत्या कर दी थी. महेंद्र के ससुराल वालों को शक था कि पत्नी और बेटी की हत्या में महेंद्र भी शामिल है. पुलिस का कहना है कि बेटी और नातिन की हत्या के प्रतिशोध में महेंद्र और उसके दोनों साथी की हत्या कर दी गई. 

ये भी पढ़ें- 1. पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा 

2.सेक्स रैकेट को आईं बांग्लादेशी लड़कियों को पहले बनाता ड्रग्स का गुलाम और फिर… 

अन्य खबरें