प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या, छोटे कद को लेकर था परेशान

Somya Sri, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 4:40 PM IST
  • झारखंड के खूंटी में एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. प्रेमी अजित गाड़ी का अपनी प्रेमिका से 3 साल से प्रेम संबंध था. वह उससे शादी भी करना चाहता था लेकिन गांव वाले उसकी प्रेमिका को नाटी कहकर बुलाते थे. जिससे तंग आकर उसने अपनी प्रेमिका को ही मौत के घाट उतार दिया.
प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या, छोटे कद को लेकर था परेशान. (प्रतिकात्मक फोटो)

रांची: झारखंड के खूंटी से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. प्रेमी अजित गाड़ी का अपनी प्रेमिका से 3 साल से प्रेम संबंध था. वह उससे शादी भी करना चाहता था लेकिन गांव वाले उसकी प्रेमिका को नाटी कहकर बुलाते थे. जिससे तंग आकर उसने अपनी प्रेमिका को ही मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने अजित गाड़ी को पकड़ लिया है. उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक खूंटी थाना क्षेत्र के नेयालडीह जंगल में बीते 5 अक्टूबर को एक अज्ञात युवती का शव मिला था. जिसकी पहचान 20 वर्षीय अंजली तिर्की के रूप में हुई है. वह तुपुदाना थाना अंतर्गत दुंदुदरहार टोली गांव की निवासी थी. उसका उसी गांव के अजित गाड़ी के साथ करीब 3 वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था. दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी भी करने वाले थे. लेकिन गांव वाले अंजलि के कद को लेकर उसे चिढ़ाया करते थे. अंजलि की हाइट सामान्य से थोड़ी कम थी इसे लेकर गांव वाले उसे ठेपची कहते थे. गांव वाले प्रेमी अजीत को कहते थे कि क्या वह ठेपची से शादी करेगा. गांव वालों की यह बात उसे चुभ गयी और उसने अंजलि की हत्या कर दी.

झारखंड में शिक्षकों के लिए निकलेगी बंपर वैकेंसी, सोरेन सरकार ने 72 हजार पदों के सृजन को दी सहमति

बता दें कि अजीत अंजलि को गांव से पैदल ही ने नेयालडीह जंगल लाया. जहां उसने टांगी से उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. एसडीपीओ ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि अंजलि के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है साथियों से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

अन्य खबरें