पत्नी को रिक्शे में रख इलाज के लिए भटक रहा था बुजुर्ग, CM सोरेन ने की मदद

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 8th Jan 2022, 6:35 AM IST
झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से इलाज के लिए भटक रहे बुजुर्ग की मदद की. बुजुर्ग अपनी पत्नी के इलाज के लिए उसे रिक्शे में लादकर घूम रहा था. जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से होने के बाद सीएम सोरेन ने तत्काल बुजुर्ग की मदद के आदेश दिए. इसकी जानकारी सीएम सोरेन ने खुद ट्वीट कर दी.
पत्नी को रिक्शे में रख इलाज के लिए भटक रहा था बुजुर्ग, CM सोरेन ने की मदद

रांची (भाषा). झारखंड में वर्षों से पत्नी के इलाज के लिए भटक रहे बुजुर्ग शिवनाथ की मदद के लिए खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सामने आए. सीएम सोरेन ने इसकी जनकारी खुद ट्वीट कर दी. बोकारो जिले में शिवनाथ की तस्वीर किसी यूजर से सीएम सोरेन को टैग कर ट्वीट की थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए सीएम सोरेन से तत्काल शिवनाथ की मदद कर उनकी पत्नी के इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए. बोकारो उपायुक्त ने तत्काल शिवनाथ की पत्नी के इलाज के लिए उनको सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों की टीम उनकी जांच कर रही है.

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि पत्नी के इलाज में असमर्थ बुजुर्ग शिवनाथ उन्हें एक रिक्शा पर लादकर लोगों से सहयोग मांग रहे थे.

VIDEO: BJP कार्यकर्ताओं ने शख्स को पीटा, थूक चटवाया, CM हेमंत सोरेन ने दिए जांच के आदेश

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से मामले की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री ने उपायुक्त को त्वरित मदद करने का निर्देश दिया जिसके बाद शिवनाथ की पत्नी को बोकारो के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है एवं उनके समुचित इलाज की व्यवस्था की जाएगी.

शिवनाथ काफी समय से पत्नी के इलाज के लिए भटक रहे हैं. उन्होंने रिक्शे में एक बोर्ड लगाया हुआ था, जिस पर लिखा था कि सहयोग करें. बेटा-बेटी और घर कुछ भी नहीं है. मेरी पत्नी का पैर टूट गया है. आप सभी भाई बहनों से अनुरोध है कि मेरी पत्नी के इलाज में मदद करें.

अन्य खबरें