कॉल गर्ल को पत्नी बताकर फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट का गोरखधंधा, 7 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 08/11/2020 05:51 PM IST
  • रांची में लड़की को पत्नी बनाकर किराए पर फ्लैट लेकर सैक्स रैकेट चला रहे थे. छापेमारी कर पुलिस ने दो लड़कियों समेत 7 को अरेस्ट किया.
रांची में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर पुलिस ने 7 लोगों को अरेस्ट कर लिया है.

राँची. रांची में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें लड़की को पत्नी बताकर फ्लैट किराए पर लिया और उसमें सेक्स रैकेट चला रहे थे. सूचना मिलने पर पुलिस ने छापामारी कर इस सेक्स रैकेट का भंडफोड़ किया है. पुलिस ने दो लड़की समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये मामला रांची के अरगोड़ा थाने क्षेत्र का है. अनिल नाम के शातिर ने एक लड़की को अपनी पत्नी बताकर तारामणि अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराए पर लिया था. जिसके बाद वे यहां सैक्स रैकेट चलाने लगे. अपार्टमेंट के मालिक ने बताया कि अनिल ने आपको सरकारी कर्मचारी बताकर किराए पर फ्लैट लिया था. उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि फ्लैट में सेक्स रैकेट चल रहा है.

रांची की मेयर आशा लकड़ा ने सरकार से 10 हजार स्ट्रीट लाइट के लिए मांगे 10 करोड़

अरगोड़ा पुलिस को शिकायत मिली थी कि तारामणि अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने अचानक छापा मारा. जिसमें लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए. पुलिस ने दो लड़कियों समेत 7 लोगों को अरेस्ट किया. गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान ग्वालाटोली निवासी अनिल कुमार, वसीम अकरम, मोहम्मद साहिल, मारूफ गद्दीअ और सौरभ कुमार के रूप में हुई है.

झारखंड सहायक प्राध्यापक अनुबंध संघ के सहायक प्राध्यापकों का सांकेतिक विरोध

अरेस्ट होने वाली लड़कियों में से एक लातेहार के बालूमाथ की है और दूसरी लड़की जमशेदपुर के कदमा की रहने वाली है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि व्हाट्सएप पर ग्राहकों की बुकिंग की जाती थी. उसी पर लड़की का रेट तय किया जाता है. सब कुछ फाइनल होने के बाद पैसे पेटीएम से लिए जाते हैं. उसके बाद ग्राहकों को पता दिया जाता था.

 

अन्य खबरें