बाइक चोर गैंग सरगना की पुलिस को धमकी- 'तुम मुझे नहीं जानते...वर्दी उतरवा दूंगी'

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 3:01 PM IST
  • झारखंड पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गैंग की सरगना पटना निवासी लवली सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. लवली सिंह के गैंग में रांची से लेकर दिल्ली तक के लुटेरे और अपराधी शामिल हैं. पुलिस ने सरगना लवली सिंह समेत गिरोह के आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची. झारखंड पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दरअसल, झारखंड पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है. इस गिरोह की सरगना पटना निवासी महिला लवली सिंह है. ऐसा कहा जा रहा है कि झारखंड पुलिस के जवान जब लवली सिंह को ट्रैप कर गिरफ्तार करने लगे तो उसने पुलिस को खुलेआम धमकी देते हुए कहा कि वह उन्‍हें नहीं जानते हैं. वह उनकी वर्दी उतरवा देगी. हालांकि पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा और लवली सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि पटना की महिला लवली सिंह अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह की सरगना है. इस पूरे मामले के बाद खुद अधिकारी हैरान रह गए. मिली जानकारी के मुताबिक, सरगना लवली सिंह पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड इंद्रपुरी से गिरोह का संचालन करती थी. बताया जा रहा है कि लवली सिंह के गैंग में रांची से लेकर दिल्ली तक के लुटेरे और अपराधी शामिल हैं. पुलिस ने सरगना लवली सिंह समेत गिरोह के आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

नीतीश सरकार का आदेश- बिहार के सभी कॉलेजों को अपनी साइट बनाकर रखना होगा अपडेट

पुलिस की टीम ने सरगना लवली सिंह समेत छह आरोपियों को विभिन्न इलाकों से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में चान्हो के तरंगा के फरीद खान, हजारीबाग के शिव कुमार, अशफाक अंसारी, मो अजहर और मुश्ताक आलम उर्फ अरमान शामिल है. मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट के तीन चार पहिया वाहन के अलावा 34 हजार नगदी, फर्जी गाड़ी के कागजात और अन्य चीजें बरामद की हैं. बताते चलें कि झारखंड पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है. इस गिरोह की सरगना पटना निवासी महिला लवली सिंह है.

अन्य खबरें