RJD सुप्रीमो लालू यादव की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ले गए RIMS का गद्दा,तकिया

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 9:55 AM IST
  • राजद के सुप्रीमो लालू यादव की सुरक्षा में तैनात दस पुलिस के जवान जब रिम्स की ड्यूटी से हटाए गए तो वह अपने साथ गद्दा और तकिया भी ले गए. रिम्स प्रबंधन ने लालू की सुरक्षा में तैनात जवानों से कई बार सामान मांगा लेकिन उन्होनें नहीं लौटाया. जिसके बाद रिम्स ने एसएसपी को पत्र लिखकर मामले की जानकारी दी है.
लालू यादव की सुरक्षा में तैनात जवान अपने साथ रिम्स का गद्दा और तकिया तक ले गए.

रांची. झारखंड की राजधानी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनने के बाद शायद आप भी हैरान रह जाएं. चारा घोटाला में दंडित लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवानों ने रिम्स से जाते हुए वहां के तकिया, गद्दों के साथ अन्य सामान को भी अपने साथ ले गए.

एसएसपी सुरेंद्र कुमार को इसकी जानकारी दी गई तो उन्होनें जवानों को शोकॉज किया है. एसएसपी के भेजे शोकॉज में कहा गया है कि अब तक जवानों ने रिम्स का सामान वापस नहीं किया है जिसके कारण रिम्स प्रबंधन पर आर्थिक बोझ बढ़ा है. यह एक गंभीर मुद्दा है. 

पुलिस की छवि भी इससे धूमिल हो रही है. इसी के साथ शोकॉज में निर्देश दिया गया है कि 24 घंटे के अंदर जवान अस्पताल के सामान को जमा करें. वहीं साथ में जवाब दें कि वह सामान अब तक क्यों वापस नहीं किया गया है. एसएसपी के शोकॉज में कहा गया है कि अगर आदेश का पालन नहीं किया गया तो जवानों के खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी. 

रांची-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के यात्री ने किया ट्वीट, ड्राइवर से कहो…

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू यादव रिम्स के केली बंगले में रहकर अपना इलाज करा रहे थे और उस दौरान उनकी सुरक्षा में 10 पुलिस के जवान तैनात थे. वहीं रिम्स प्रबंधन की तरफ से तैनात पुलिसकर्मियों को गद्दा और तकिया दिया गया था. इसी बीच एक विधायक को फोन करने के मामले में लालू यादव को पेइंग वार्ड शिफ्ट कर दिया गया था. 

मजदूरों की पिटाई से घायल युवक की थाने में मौत, परिजनों ने किया थाने का घेराव

केली बंगला खाली होने के बाद लालू की सुरक्षा में तैनात जवानों को भी हटा दिया गया था लेकिन वह बंगला का गद्दा और तकिया भी ले गए. ऐसे में रिम्स प्रबंधन ने कई बार जवानों से तकिया और गद्दे की मांग की थी लेकिन उन्होनें नहीं लौटाया. वहीं अब ये मामला एसएसपी तक पहुंच गया है. 

वेतन भुगतान न करने पर हाईकोर्ट ने हेमंत सोरेन सरकार पर लगाया जुर्माना 

अन्य खबरें