झारखंड: पुलिस मेंस एसोसिएशन के 8 पदों के लिए चुनाव शुरू, देर रात तक रिजल्ट

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 02:01 PM IST
  • झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के 8 पदों के लिए चुनाव कांके रोड स्थित नवीन पुलिस लाइन में शुरू हो गया है. शाम 4 बजे तक वोटिंग होगी. चुनाव के रिजल्ट देर रात तक आने की संभावना है. 
वोटिंग के लिए लाइन में लगी महिला पुलिस जवान.

रांची. झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के 8 पदों के लिए चुनाव शनिवार की सुबह कांके रोड स्थित नवीन पुलिस लाइन में शुरू हो गया है. आज शाम 4 बजे तक वोटिंग होगी. चुनाव का रिजल्ट देर रात तक आने की संभावना है. पुलिस और अधिकारियों की देखरेख में शांतिपूर्ण चुनाव हो रहा है.

चुनाव प्रक्रिया के दौरान किसी तरह की कोई गड़बड़ी न हो. इसके लिए  सदर डीएसपी और गोंडा थानेदार को मतदान केंद्र पर तैनात किया गया है. चुनावी मैदान में उतरे उम्मीदवार अपने पक्ष में मतदाताओं से वोट देने की अपील कर रहे हैं. चुनाव के दौरान काफी गहमागहमी नजर आ रही है. 

रांची रोड के पास कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

आज सुबह से वोटिंग शुरू हो गई है. महिला पुलिसकर्मियों की ने सुबह से ही मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए पहुंच गई. मतदान केंद्र पर वोटर लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. कोरोना काल में हो रहे इस चुनाव में मतदाताओं के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता नहीं दिख रहा है. हालांकि, लोग अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए हैं. 

पुलिस लाइन में बने मतदान केंद्र पर वोटिंग के लिए लाइन में लगे पुलिस जवान.

पोस्ट ऑफिस सेविंग अकाउंट से जुड़ा नियम जान लें, नहीं तो देना पड़ेगा जुर्माना

पुलिस मेंस एसोसिएशन का चुनाव शाम 4 बजे तक खत्म हो जाएगा. इसके बाद मतगणना होगी. चुनाव का रिजल्ट देर रात तक आने की संभावना है. 

अन्य खबरें