2 मई को आयोजित होगी JPSC की प्रारंभिक परीक्षा, जानें डिटेल

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Apr 2021, 8:43 AM IST
  • रविवार को रांची समाहरणालय के ब्लॉक ए स्थित उपायुक्त सभागार में झारखंड लोक सेवा आयोग यानि JPSC की बैठक हुई. इस बैठक में संयुक्त असैनिक सेवा प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा 2021 को लेकर चर्चा हुई. बता दें कि यह परीक्षा 2 मई 2021 को आयोजित होगी. इस बैठक में जिला शिक्षा पदाधिकारी समेत कई स्कूलों के संचालक उपस्थित थे.
JPSC की प्रारंभिक परीक्षा 2 मई 2021 को आयोजित होगी.

रांची- रविवार को रांची समाहरणालय के ब्लॉक ए स्थित उपायुक्त सभागार में झारखंड लोक सेवा आयोग यानि JPSC की बैठक हुई. इस बैठक में संयुक्त असैनिक सेवा प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा 2021 को लेकर चर्चा हुई. बता दें कि यह परीक्षा 2 मई 2021 को आयोजित होगी.

बताते चलें कि झारखंड लोक सेवा आयोग की इस बैठक में जिला शिक्षा पदाधिकारी समेत कई स्कूलों के संचालक उपस्थित थे. इस बैठक की अध्यक्षता रांची के उपायुक्त छवि रंजन ने की. मिली जानकारी के मुताबिक, उपायुक्त छवि रंजन ने बैठक के दौरान विभिन्न स्कूल संचालकों से अभ्यर्थियों के बैठने आदि की व्यवस्था पर चर्चा की.

रांची : झारखंड कृषि विभाग के ब्रांड एंबेसडर होंगे महेन्द्र सिंह धोनी

इस बैठक के दौरान उपायुक्त ने कहा कि किसी को किसी तरह की समस्या है तो साझा करें, ताकि उसका निदान किया जा सके. इसके अलावा उन्होंने सभी स्कूल संचालकों को कोरोना निर्देशों के पालन के साथ व्यवस्था करने का निर्देश दिया. इस बैठक में स्कूल संचालकों ने बताया कि 4 मई से सीबीएसई के एग्जाम भी शुरू हो रहे हैं. साथ ही 2 मई को झारखंड लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा के लिए व्यवस्था सुनिश्चित किये जाने की बात कही.

पेट्रोल डीजल आज 11 अप्रैल का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

झारखंड में कोरोना बेकाबू, 1 दिन में रिकॉर्डतोड़ 17 मरीजों की मौत, इतने हजार नए केस

रांची: कार्यस्थलों पर भी होगा कोविड टीकाकरण, 11 अप्रैल से राज्य में सुविधा लागू

बंगाल से भागकर रांची पहुंचे नाबालिग प्रेमी युगल को आरपीएफ ने पकड़ा, चाइल्ड लाइन के हवाले

झारखंड HC ने की JPSC परीक्षा में कट ऑफ डेट घटाने की याचिका खारिज, जानें मामला

अन्य खबरें