पेट्रोल डीजल आज 11 फरवरी का रेट: रांची, जमशेदपुर, बोकारो, धनबाद में बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Feb 2021, 11:21 PM IST
  • Jharkhand Petrol Diesel Price Today 11 February: झारखंड के राजधानी रांची सहित बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में गुरुवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है. लगातार तीसरे दिन पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है.
झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में आज पेट्रोल और डीजल के दाम.( फाइल फोटो )

रांची: झारखंड में आज पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हुई है. राजधानी रांची सहित बोकारो, धनबाद और जमशेदपुर में तेल के दाम बढ़ गए है. आज यानि 11 फरवरी 2021 दिन गुरुवार को पेट्रोल और डीजल में 19 और पैसे की बढ़त हुई है. रांची में आज पेट्रोल 85.99 रुपये प्रति लीटर और डीजल 82.53 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल के अनुसार जमशेदपुर में पेट्रोल का रेट 85.95 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 82.47 रुपये प्रति लीटर है. वहीं धनबाद में पेट्रोल का रेट 85.93 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 82.45 रुपये प्रति लीटर है. इसके अलावा बोकारो में पेट्रोल की कीमत 86.15 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल का भाव 82.72 रुपये प्रति लीटर है.

पुलिस ने हाइटेंशन तार चोरी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, 4 आरोपी गिरफ्तार

राज्य में लगातार तीसरे दिन तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है. तेल की दाम बढ़ने से आम आदमी की जेब पर इसका असर पड़ने लगा है. सरकारी कंपनियों प्रतिदिन सुबह 6 बजे तेल की कीमतों में बदलाव को अपडेट करती हैं. अगर आप अपने मोबाइल पर अपने शहर के पेट्रोल और डीजल की कीमत जानना चाहते हैं. तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल पर RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करना होगा. एसएमएस के जरिए आपको जानकारी प्राप्त हो जाएगी.

रिम्स को ई-हॉस्पिटल बनाने की प्रक्रिया शुरू, अब घर बैठे लगा सकते हैं नंबर

JAC बोर्ड परीक्षा: कोरोना के मद्देनजर 1100 परीक्षा केंद्र बढ़ेंगे,तैयारियां शुरू

अन्य खबरें