पेट्रोल डीजल आज 14 दिसंबर का रेट: रांची, बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में नहीं बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Dec 2020, 8:02 AM IST
  • Jharkhand Petrol Diesel Price Today 14 December: झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में आज यानी 14 दिसंबर, 2020 को तेल का दाम नहीं बढ़ा है. पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल का रेट आज नहीं बढ़ा है.
झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद और जमशेदपुर में आज पेट्रोल और डीजल के दाम

रांची. झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद और जमशेदपुर में आज पेट्रोल और डीजल के दाम नहीं बढ़े है. इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार झारखंड की राजधानी रांची में आज यानी 14 दिसंबर को पेट्रोल 82.80 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल का रेट 78.17 रुपये प्रति लीटर है. बोकारो में आज पेट्रोल 82.98 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल 78.38 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है.

धनबाद में आज पेट्रोल 82.74 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल 78.09 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है. जमशेदपुर में आज पेट्रोल 82.76 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल 78.11 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है.

नशे की हालत में सड़क पर खुदे हुएं कुएं में गिरा शख्स, बाहर निकालने में जुटी भीड़

बता दें कि प्रति दिन सुबह 6 बजे पेट्रोल और डीजल के रेट में बदलाव किया जाता है. तेल कंपनियां सुबह 6 बजे से ही पेट्रोल और डीजल के नए रेट को लागू करती हैं. पेट्रोल और डीजल के रेट में एक्साइज ड्यूटी, डीलर कमीशन और अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड का रेट का देखने के बाद हर दिन सुबह 6 बजे पेट्रोल-डीजल के दाम तय किए जाते हैं.

रांची: भू- माफियाओं ने बेची 1700 एकड़ सरकारी जमीन, हाईकोर्ट में याचिका दायर

आप अपने मोबाइल पर अपने शहर के पेट्रोल और डीजल के रेट हर दिन एसएमएस के जरिए भी जान सकते हैं. इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक आपको RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर भेजना होगा. हर शहर का डीलर कोड अलग-अलग तय किया गया है, ये आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगा.

अन्य खबरें