पेट्रोल डीजल आज 19 जनवरी का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर में बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Tue, 19th Jan 2021, 10:48 AM IST
  • Jharkhand Petrol Diesel Price Today 19 January: झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में आज 19 जनवरी, 2020 को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है. पूरे राज्य में आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है.
झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद और जमशेदपुर में आज पेट्रोल और डीजल के दाम

रांची. झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में लगातार दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुआ है. इसके चलते राज्य के सभी पेट्रोल पंप पर तेल आज महंगा बिक रहा है. तेल महंगा होने से तेल उपभोक्ताओं पर इसका असर पड़ा है.

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार झारखंड की राजधानी रांची में आज पेट्रोल की कीमत 83.96 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का दाम 79.77 रुपये प्रति लीटर है. धनबाद में पेट्रोल की कीमत 83.90 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का दाम 79.69 रुपये प्रति लीटर है. बोकारो में पेट्रोल का दाम 84.01 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 79.82 रुपये प्रति लीटर है. जमशेदपुर में पेट्रोल की कीमत 83.92 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का दाम 79.71 रुपये प्रति में बिक रहा है.

बिरसा कृषि यूनिवर्सिटी के PG-पीएचडी के कोर्सेज का नामांकन शुरू, जानें प्रक्रिया

बता दें कि 15 जनवरी, 2021 से लगातार 3 दिनों तक तेल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई थी. इसके बाद सरकारी तेल कंपनियों ने तेल की कीमतों में सोवमवार से बढ़ोत्तरी जारी रखी है. तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी होने से लोगों को महंगे दर पर तेल को खरीदना पड़ रहा है. 8 जनवरी, 2021 से लगातार 5 दिनों तक पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई थी. इसके बाद तेल की कीमतों में 14 जनवरी से लगातार दो दिनों तक इजाफा हुआ था.

रांची में नया नियम, अब ATM कार्ड से ऑन द स्पॉट जमा कर सकेंगे ट्रैफिक चालान

अन्य खबरें