पेट्रोल डीजल आज 21 मार्च का रेट: रांची, जमशेदपुर, धनबाद, बोकारो में नहीं बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 9:06 AM IST
  • Jharkhand Petrol Diesel Price Today 21 march: झारखंड की राजधानी रांची सहित बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में आज यानि 21 मार्च, 2021 दिन रविवार को पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ. 27 फरवरी को आखरी बार तेल के रेट में बढ़ोत्तरी हुई थी.
झारखंड के रांची, जमशेदपुर, बोकारो और धनबाद में आज पेट्रोल और डीजल के दाम.( फाइल फोटो )

रांची: देशभर में तेल के दामों में लगातार इजाफा होने के बाद पिछले कुछ दिनों से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई थी. झारखंड की राजधानी रांची सहित बोकारो, धनवाद और जमशेदपुर आज यानि 21 मार्च 2021, दिन रविवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ. राजधानी रांची में आज पेट्रोल 88.54 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.12 रुपये प्रति लीटर के दाम पर बिक रहा है. 

बोकारो में आज पेट्रोल 88 रुपये 70 पैसे प्रति लीटर तथा डीजल 86 रुपये 31 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है. तो वहीं धनबाद में पेट्रोल 88 रुपये 48 पैसे प्रति लीटर और डीजल 86 रुपये 05 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है. इसके अलावा जमशेदपुर में पेट्रोल का रेट 88 रुपये 50 पैसे प्रति लीटर और डीजल 86 रुपये 07 पैसे प्रति लीटर पर पहुंच गया है. ये रेट इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक हैं.

16 साल की लड़की से गैंगरेप में मामले में तीनों नाबालिगों को हुई उम्रकैद की सजा

फरवरी महीने हुए तेल के दामों में बढ़ोत्तरी से राजस्थान के बीकानेर में पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गया. देश के सभी हिस्सों में तेल के कीमतें बढ़ने से आम आदमी को परेशानियां होने लगी है. 

सेना में बहाली का झांसा देकर करते थे लाखों की ठगी, दो आरोपी गिरफ्तार

देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव होने पर प्रतिदिन सुबह 6 अपनी वेबसाइट पर अपडेट करती है. अगर आप अपने मोबाइल पर अपने शहर के पेट्रोल और डीजल की कीमत जानना चाहते हैं. तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल पर RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करना होगा. यह कोड आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगा.

झारखंड सरकार का फैसला, कोरोना वॉरियर्स को मिलेगी एक माह की एक्स्ट्रा सैलरी

होली से पहले महिलाओं को मिला तोहफा, शहर में दो पिंक सिटी बस सेवा हुईं शुरू

अन्य खबरें