पेट्रोल डीजल आज 23 जनवरी का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो में बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Sat, 23rd Jan 2021, 10:54 AM IST
  • Jharkhand Petrol Diesel Price Today 23 January: झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में आज 23 जनवरी, 2020 को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है. पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है.
झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद और जमशेदपुर में आज पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हैं.

रांची. झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में लगातार दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है. पूरे राज्य में शनिवार यानी आज लगातार दूसरे दिन तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है. इसके चलते पूरे राज्य में सभी पेट्रोल पंपों पर तेल महंगा हो गया है. तेल की कीमतें बढ़ जाने से लोगों की जेब पर इसका असर सीधा पड़ा हैं. शुक्रवार से पहले दो दिनों तक तेल की कीमतें स्थिर थी. इस हफ्ते में तीसरी बार तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी दर्ज की गर्ई है. पूरे राज्य में पेट्रोल 19 पैसे और डीजल 26 पैसे आज महंगा हो गया है.

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार झारखंड की राजधानी रांची में आज पेट्रोल की कीमत 84.34 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का दाम 80.29 रुपये प्रति लीटर है. बोकारो में पेट्रोल का दाम 84.52 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 80.50 रुपये प्रति लीटर है. जमशेदपुर में पेट्रोल की कीमत 84.30 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का दाम 80.23 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है. धनबाद में पेट्रोल की कीमत 84.28 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का दाम 80.21 रुपये प्रति लीटर है.

लालू यादव से साल भर बाद मिली राबड़ी देवी, रिम्स में ही रुकीं रातभर

अगर आप अपने मोबाइल पर ट्रोल-डीजल की कीमतों को जानना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल से तेल कंपनियों को एसएमएस करना होगा. इसके बाद आपके मोबाइल पर अपने शहर के पेट्रोल-डीजल की कीमतों वाला एक मैसेज आ जाएगा. इंडियल ऑयल के यूजर को RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर मैसेज भेजना होगा. वहीं, एचपीसीएल के यूजर को HPPRICE<डीलर कोड> लिखकर 9222201122 नंबर पर मैसेज करना होगा. इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर डीलर कोड उपलब्ध है, वहां से आप डीलर कोड प्राप्त कर सकते हैं.

रांची: राज्य प्रशासनिक अधिकारी MLA बंधु तिर्की के कार्यक्रमों का करेंगे बहिष्कार

अन्य खबरें