पेट्रोल डीजल आज 6 फरवरी का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो में नहीं बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Feb 2021, 10:42 PM IST
  • Jharkhand Petrol Diesel Price Today 6 February: झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में आज 6 फरवरी, 2021 को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है. पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज कोई इजाफा नहीं हुआ है.
झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद और जमशेदपुर में आज पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हैं.(फाइल फोटो)

रांची. झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर के तेल उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है कि शनिवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है. सरकारी तेल कंपनियों ने आज पेट्रोल और डीजल में की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है. इसके चलते पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है.

झारखंड की राजधानी रांची में आज यानी 6 फरवरी, 2021 को पेट्रोल का दाम 85.30 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 81.59 रुपये प्रति लीटर है. बोकारो में पेट्रोल का दाम 85.46 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का रेट 81.78 रुपये प्रति लीटर है. जमशेदपुर में पेट्रोल का रेट 85.26 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 81.53 रुपये प्रति लीटर है. धनबाद में पेट्रोल का दाम 85.24 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 81.51 रुपये प्रति लीटर है.

राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस: झारखंड के एक करोड़ बच्चों को कृमि नाशक दवाई खिलाई जाएगी

बता दें कि आप घर बैठे आप अपने शहर के पेट्रोल और डीजल की कीमतों को जान सकते हैं. यह सुविधा इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर उपलब्ध है. पेट्रोल और डीजल की कीमतों को अपने मोबाइल पर जानने के लिए तेल उपभोक्ताओं को मोबाइल से तेल कंपनियों को एसएमएस मैसेज भेजना होगा. इसके बाद तुरंत तेल उपभोक्ताओं को उनके मोबाइल पर पेट्रोल और डीजल की कीमतों वाले मैसेज आ जाते हैं. मोबाइल पर अपने शहर के तेल की कीमतों को जानने के लिए इंडियन ऑयल के यूजर को RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर मैसेज भेजना होगा. इसके तुरंत बाद ही आपको पेट्रोल और डीजल की कीमतों वाला मैसेज आ जाएगा.

रांची : इंदर सिंह की बहू ने PNB अधिकारियों पर प्रॉपर्टी हड़पने का लगाया आरोप

अन्य खबरें