पेट्रोल डीजल आज 6 मार्च का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर और बोकारो में नहीं बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: 06/03/2021 09:35 AM IST
  • Jharkhand Petrol Diesel Price Today 6 march: झारखंड की राजधानी रांची सहित बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में आज यानि 6 मार्च, 2021 दिन शनिवार को पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ. पिछले कुछ दिनों से राज्य में तेल के दाम स्थिर बने हुए है.
झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद और जमशेदपुर में आज पेट्रोल और डीजल के दाम.( फाइल फोटो )

रांची: फरवरी माह में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा होने के बाद आज तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. झारखंड की राजधानी रांची सहित बोकारो, धनवाद और जमशेदपुर में आज यानि 6 मार्च 2021, दिन शनिवार को तेल की कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ. रांची में आज पेट्रोल 88 रुपये 54 पैसे प्रति लीटर और डीजल 86 रुपये 12 पैसे प्रति लीटर के दाम पर बिक रहा है. पिछले शनिवार को आखरी बार तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई थी.

इंडियन ऑयल के अनुसार, बोकारो में आज पेट्रोल 88 रुपये 70 पैसे प्रति लीटर तथा डीजल 86 रुपये 31 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है. तो वहीं धनबाद में पेट्रोल 88 रुपये 48 पैसे प्रति लीटर और डीजल 86 रुपये 05 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है. इसके अलावा जमशेदपुर में पेट्रोल का रेट 88 रुपये 50 पैसे प्रति लीटर और डीजल 86 रुपये 07 पैसे प्रति लीटर पर पहुंच गया है.

विधान सभा में वित्त मंत्री ने कहा- इस साल 50 हजार तो अगले साल 1 लाख रुपए तक किसनों का कर्ज माफ

फरवरी महीने हुए तेल के दामों में बढ़ोत्तरी से राजस्थान के बीकानेर में पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गया. देश के सभी हिस्सों में तेल के कीमतें बढ़ने से आम आदमी को परेशानियां होने लगी है.

युवक ने ब्रिज पर चढ़कर दी कूदने की धमकी, पुलिस ने नीचे उतारा

 देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव होने पर प्रतिदिन सुबह 6 अपनी वेबसाइट पर अपडेट करती है. अगर आप अपने मोबाइल पर अपने शहर के पेट्रोल और डीजल की कीमत जानना चाहते हैं. तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल पर RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करना होगा. यह कोड आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगा.

विधान सभा में वित्त मंत्री ने कहा- इस साल 50 हजार तो अगले साल 1 लाख रुपए तक किसनों का कर्ज माफ

झारखंड डीजीपी ने जारी किया आदेश- पुलिस कर्मियों से 8 घंटे और 6 दिन कार्य लिया जाए

अन्य खबरें