पेट्रोल डीजल आज 9 मार्च का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर और बोकारो में नहीं बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 9:26 AM IST
  • Jharkhand Petrol Diesel Price Today 9 march: झारखंड की राजधानी रांची सहित बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में आज यानि 9 मार्च, 2021 दिन मंगलवार को पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ. 27 फरवरी को आखरी बार तेल के दामों में बढ़ोत्तरी हुई थी.
झारखंड के रांची, बोकारो, धनबाद और जमशेदपुर में आज पेट्रोल और डीजल के दाम.( फाइल फोटो )

रांची: फरवरी माह में पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोत्तरी होने के बाद पिछले 10 दिनों से तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ. झारखंड की राजधानी रांची सहित बोकारो, धनवाद और जमशेदपुर आज यानि 9 मार्च 2021, दिन मंगलवार को पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर बने हुए है. राजधानी रांची में आज पेट्रोल 88.54 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.12 रुपये प्रति लीटर के दाम पर बिक रहा है. 27 फरवरी को आखरी बार तेल की कीमतो में बढ़ोत्तरी हुई थी.

तेल कंपनी इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, बोकारो में आज पेट्रोल 88 रुपये 70 पैसे प्रति लीटर तथा डीजल 86 रुपये 31 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है. तो वहीं धनबाद में पेट्रोल 88 रुपये 48 पैसे प्रति लीटर और डीजल 86 रुपये 05 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है. इसके अलावा जमशेदपुर में पेट्रोल का रेट 88 रुपये 50 पैसे प्रति लीटर और डीजल 86 रुपये 07 पैसे प्रति लीटर पर पहुंच गया है.

मजदूरों की पिटाई से घायल युवक की थाने में मौत, परिजनों ने किया थाने का घेराव

फरवरी महीने हुए तेल के दामों में बढ़ोत्तरी से राजस्थान के बीकानेर में पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गया. लेकिन मार्च के महीने में एक बार भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई.

रांची: नाबालिग पर कार सवार अपराधियों ने की फायरिंग, बच्ची की हालत स्थिर

 देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव होने पर प्रतिदिन सुबह 6 अपनी वेबसाइट पर अपडेट करती है. अगर आप अपने मोबाइल पर अपने शहर के पेट्रोल और डीजल की कीमत जानना चाहते हैं. तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल पर RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करना होगा. यह कोड आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगा.

रांची सर्राफा बाजार में सोने में उछाल चांदी पड़ी नरम, आज का मंडी भाव

रांची-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के यात्री ने किया ट्वीट, ड्राइवर से कहो…

शरद पवार ने बताया कैसे मिली थी महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया की कप्तानी

अन्य खबरें