पेट्रोल डीजल आज 18 मई का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो में फिर बढ़े तेल के दाम

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 8:50 AM IST
  • Jharkhand Petrol Diesel Price Today 18 May: झारखंड की राजधानी रांची सहित बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में आज यानि 18 मई, 2021 दिन सोमवार को पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हुई है. राज्य में आज पेट्रोल 21 पैसे और डीजल 30 पैसे महंगा हो गया है.
झारखंड के रांची, जमशेदपुर, बोकारो और धनबाद में आज पेट्रोल और डीजल के दाम.( फाइल फोटो )

रांची: देशभर में पेट्रोल और डीजल के रेट लगातार बढ़ रहे है. तेल के दामों में बढ़ोत्तरी आम जनता इसका बोझ दिखने लगा है. अप्रैल के महीने में बढ़ोत्तरी न होने के बाद मई महीने में दामों में वृद्धि हो रही है. झारखंड के शहर रांची, बोकारो, धनवाद और जमशेदपुर आज यानि 18 मई 2021, दिन मंगलवार को भी पेट्रोल और डीजल के भाव में बढ़ोत्तरी हुई है. राजधानी रांची में आज पेट्रोल 89.78 रुपये प्रति लीटर और डीजल 88.20 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. दामों में बढ़ोत्तरी होने से आम आदमियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बोकारो में आज पेट्रोल 89.96 रुपये प्रति लीटर व डीजल 88.41 रुपये प्रति लीटर के कीमत पर बिक रहा है. तो वहीं धनबाद में पेट्रोल 89.72 रुपये और डीजल 88.12 पैसे प्रति लीटर के दाम पर पहुंच गया है. इसके अलावा जमशेदपुर में पेट्रोल का रेट 89.75 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 88.14 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर लोग खरीद रहे है. तेल के सभी रेट इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार है.

झारखंड में टीकाकरण, दवा खरीदने और स्वास्थ्य जांच के लिए जाने पर ई-पास की जरूरत नहीं

तेल कंपनियों द्वारा तेल के दामों में लगातार बढ़ोत्तरी करने से आम जनता को परेशानियां को सामना करना पड़ रहा.वृद्धि होने से लोगों को तेल खरीदने के लिए अतिरिक्त दाम चुकाने पड़ रहे है जिसका असर उनके मासिक बजट पर भी पड़ रहा है. दामों में इजाफा लोगों की परेशनियां भी लगातार बढ़ रही है.

पूर्व MLA की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, इलाज के लिए सरकार से मांगा अपना बकाया पेंशन

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव होने पर तेल कंपिनयां प्रतिदिन सुबह 6 बजे दामों को अपडेट करती है. अगर आप भी अपने शहर के पेट्रोल और डीजल की रेट जानना चाहते हैं तो आपको अपने मोबाइल पर RSP <डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करना होगा. सभी शहरों के कोड की सूची आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर मिल जाएगी.

अच्छी खबर: रांची यूनिवर्सिटी ने ऑफलाइन फॉर्म भरने की दी स्टूडेंसट्स को अनुमति

रांची: बाल सुधार गृह में दुकानदार नाबालिगों को पहुंचा रहा था गांजा, FIR दर्ज

अन्य खबरें