ऑन ड्यूटी शराब के नशे में झूमते पुलिस कर्मियों का वीडियो वायरल, SSP ने दिए जांच के आदेश

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 1:21 PM IST
  • झारखंड की सड़क पर कुछ जाम झलकाते पुलिस कर्मियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें कोरोना के चलते पुलिस की लापरवाही साफ साफ देखी जा सकती है. इस वीडियो के सत्यता के लिये रांची एसएसपी सुरेन्द्र झा ने जांच का आदेश दे दिए हैं.
शराब के नशे में झूमते पुलिस कर्मी ड्यूटी करने पहुंचा, वीडियो वायरल. ( सांकेतिक फोटो )

कोरोना के इस दौर में जहां सभी लोगों को घर में रहने, कोरोना गाइडलाइन का पालन करने और सरकार के नियमों का पालन करने के लिए कहा जा रहा है. ऐसे में झारखंड की सड़क पर कुछ जाम झलकाते पुलिस कर्मियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस की लापरवाही साफ साफ देखी जा सकती है. इस वीडियो की सत्यता के लिये रांची एसएसपी सुरेन्द्र झा ने जांच का आदेश दे दिए हैं. जांच के बाद भी वीडियो के पीछे की असलियत सामने आ पाएगी.

पीसीआर के बाहर जाम झलकाते हुए दिख रहे पुलिस कर्मियों वाली वीडियो काफी तेजी से वायरल हुई जिसके बाद पुलिस प्रशासन एक्शन में आ गया. प्रशासन ने वीडियो की जल्द से जल्द जांच करने के आदेश भी दिए. बताया जा रहा है कि वीडियो रविवार की है जिसमें पीसीआर- 10 के पुलिसकर्मी गोंदा थाना क्षेत्र स्थित रॉक गार्डन के अंदर पीसीआर वैन को खड़ा कर एक कमरे में शराब का सेवन करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को जांच कराने के बाद ही असलियत का पता चल पाएगा.

प्रशासन ने किया नजरअंदाज तो लोगों ने घर के बाहर लगाए पोस्टर, लिखा- यहां ना करें…

बता दें कि राज्य में लगी साप्ताहिक बंदी के चलते 12 जून यानी शनिवार शाम 4 बजे से 14 जून यानी सोमवार सुबह 6 बजे तक संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है. कहा जा रहा है यह वीडियो भी लॉकडाउन के चलते बनाई गई है जिसमें पुलिस कर्मियों द्वारा ही नियमों को तोड़ा जा रहा है. वीडियो के मुताबिक पुलिसकर्मी लॉकडाउन का अनुपालन कराने के बजाय पीसीआर वाहन को खड़ा कर शराब का सेवन कर रहे हैं.

अन्य खबरें