तेजस्वी यादव ने की सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी रहे मौजूद

Swati Gautam, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 2:42 PM IST
  • रविवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निवास पर पूर्व उप मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने औपचारिक मुलाकात की. इस मौके पर राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी मौजूद रहे. तेजस्वी यादव झारखंड में दो दिवसीय दौरे पर आये हैं.
तेजस्वी यादव ने की सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी रहे मौजूद

रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निवास पर रविवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और पूर्व उप मुख्यमंत्री व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने औपचारिक मुलाकात की. इस मौके पर साथ में राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी मौजूद रहे. जिसके दौरान कई गंभीर मुद्दों और चुनावी रणनीति पर चर्चा हुई. बताया जा रहा है यह बातचीत तकरीबन आधे घंटे तक चली. बता दें कि कल ही यानी 18 अगस्त शनिवार को तेजस्वी यादव रांची पहुंचे थे. यह उनका दो दिवसीय दौरा है.

तेजस्वी यादव के इस झारखंड के दो दिवसीय दौरे को राजनीतिक हलकों में झारखंड में आरजेडी के खोए हुए आधार को प्राप्त करने की कवायद माना जा रहा है. अब आरजेडी गठबंधन सरकार में अपनी भागीदारी का फायदा उठाते हुए पूरे झारखंड में और खासकर अपने पुराने प्रभाव वाले इलाकों में संगठन को मजबूत बनाने की कवायद में जुटा है. वहीं कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद ने तेजस्वी यादव को निर्देश दिए हैं कि पड़ोसी राज्य झारंखंड में भी आरजेडी को मजबूत करना है. जिसके चलते ही मुख्यमंत्री से यह मुलाकात की गई.

झारखंड सरकार की नई गाइड्लाइन जारी, जाने कब से खुलेगी स्कूल और कैसे मनायी जाएगी दुर्गा पूजा

तेजस्वी यादव ने रांची पहुंच कर कहा था कि पुराने बिहार को विकसित करने आए हैं. जब तक पुराना बिहार विकसित नहीं होगा, तब तक झारखंड का विकास नहीं होगा. साथ ही कहा जा रहा है झारखंड में आरजेडी का सिक्का चलाने के लिए अब तेजस्वी हर महीने रांची का दौरा करेंगे. वहीं जानकारी अनुसार तेजस्वी यादव पहली बार हरमू रोड के डिबडिह स्थित कार्निवाल हॉल में आरजेडी के कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे.

अन्य खबरें