स्पिन गेंदबाज शाहबाद नदीम इंडिया क्रिकेट टेस्ट टीम में शामिल, इंग्लैंड के पहले टेस्ट मैच में मिला मौका

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 11:45 AM IST
  • झारखंड के स्पिन गेंदबाज शाहबाद नदीम को अक्षर पटेल कि जगह पर इंडिया क्रिकेट टेस्ट टीम में शामिल किया गया. वहीं नदीम को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली ने मौका भी दिया है.
स्पिन गेंदबाज शाहबाद नदीम इंडिया क्रिकेट टेस्ट टीम में शामिल, इंग्लैंड के पहले टेस्ट मैच में मिला मौका

रांची. भारत और इंग्लैंड के बीच शुरू हो चुके टेस्ट मैच में झारखंड के स्पिन गेंदबाज शबबाज नदीम को टीम में शामिल किया गया है. नदीम हो भातरीय टेस्ट टीम में अभ्यास के दौरान चोटिल हुए अक्षर पटेल के स्थान पर शामिल किया गया है. नदीम के साथ इंग्लैंड के खिलाफ हो टेस्ट सीरीज में दीपक चाहर को भी शामिल किया गया है. वहीं सोमवार से शुरू हुए इंडिया और इंग्लैंड के बीच शुरू हुए टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली ने टीम में शामिल कर मौका दिया हैं.

आपको बता दे कि शाहबाज नदीम एक स्पिन गेंदबाज है. सोमवार को खेले जा रहे क्रिकेट मैच इनका दूसरा अन्तराष्ट्रीय टेस्ट मैच है. इससे पहले नदीम साल 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में डेब्यू भी कर चुके है. इस मैच में उन्होंने ने दो परियों में 40 रन देकर 4 विकेट झटके थे. वहीं नदीम ने हाल ही में ही में हुए रणजी टूर्नामेंट में 50 विकेट अपने नाम किया है. जिसे देखते हुए ही उन्हें भातीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है.

एनोस एक्का के मकान व जमीन पर ईडी का कब्जा

वहीं भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से शुरू हो गया है. जो चेन्नई में खेला जा रहा है. वहीं दूसरा टेस्ट मैच 13 से 17 फरवरी तक, तीसरा 24 से 28 फरवरी तक और चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च से 8 मार्च तक खेला जाएगा.

लाइट हाउस प्रोजेक्ट: शिलान्यास के बाद पता चला बन रहे हैं फ्लैट, अब हो रहा विरोध

अन्य खबरें