लड़के ने की ठगी तो गुस्से में लड़की ने निकाली कार के चारों पहियों की हवा

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 6:28 PM IST
  • महिला ने जमीन खरीदवाने के नाम पर धोखा देने वाले युवक की फॉर्च्यूनर कार के चारों पहियों की हवा निकाल दी. आरोपी युवक ने महिला को फर्जी एकरारनामा और गलत चेक दिया था.
फॉर्च्यूनर कार से हवा निकालती महिला.

रांची: जमीन खरीद मामले में ठगी का शिकार हुई एक महिला ने आरोपी की कार के साथ कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए.  दरअसल आरोपी युवक महिला को धोखाधड़ी के पैसे वापस देने के लिए बैंक लेकर गया था जहां से वह फरार हो गया. गुस्से में आकर महिला ने आरोपी की फॉर्च्यूनर कार के चारों पहियों की हवा निकाल दी. 

महिला ने आरोप लगाया है कि लोहरदगा का रहने वाले अविनाश निज नाम के युवक ने उसे रांची के बरहडी इलाके में जमीन दिलाने के नाम पर करीब एक लाख रुपए एडवांस ले लिया. इसके बाद युवक ने एग्रीमेंट और 50 हजार का चेक पकड़ा दिया था. कुछ दिन बीत जाने के बाद महिला के अकाउंट में चेक के पैसे नहीं आए. महिला को इसके बाद तब बड़ा झटका लगा जब पता चला कि एग्रीमेंट भी सही नहीं है.

सड़क पर बचाओ-बचाओ चिल्लाने वाली दुल्हन निकली सेक्स रैकेट संचालिका, जानें मामला

आरोपी अविनाश मिज से धोखा खाने के बाद पीड़ित महिला ने उससे पैसे की मांग करने लगी. जिसके बाद अविनाश ने उससे बहलाना और फुसलाना शुरू कर दिया. पीड़ित महिला धुर्वा थाने की रहने वाली हैं. अपने एडवांस रुपए लेने के लिए पीड़ित लड़की ने आरोपी लड़के का पीछा शुरू कर दिया. पीड़ित महिला ने कई बार आरोपी लड़के से उसका पता पूछती तो आरोपी ने उसे हमेशा गलत पता ही बताया.

महिला कभी रांची तो कभी लोहरदगा भटक रही थी. इसी बीच आरोपी युवक ने डीसी कार्यालय के पास मौजूद बैंक के पास पीड़ित महिला को पैसे देने के लिए अपने साथ ले गया. इसी बीच आरोपी युवक महिला को पैसा देने के बजाय वहां पर अपनी कार छोड़कर भाग गया. इस धोखे से खफा महिला ने उसकी कार के चारों पहिए की हवा निकाल दी. महिला ने इसके बाद इस मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दिया. खबर लिखी जाने तक पुलिस ने इस मामले केस दर्ज नहीं किया है.

अन्य खबरें