रामगढ़-रांची हाइवे पर दर्दनाक हादसा, ट्रेलर ने पांच वाहनों को रौंदा, 5 की मौत

Naveen Kumar, Last updated: Tue, 15th Feb 2022, 3:29 PM IST
  • झारखंड के रामगढ़ में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा एनएच 33 रामगढ़-रांची मुख्य मार्ग पर रामगढ़ पटेल चौक के पास हुआ, जहां अनियंत्रित ट्रेलर ने 5 वाहनों को टक्कर मार दी. जिससे कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई.
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहन

रांची. झारखंड के रामगढ़ में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. चार लोग गंभीर से घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. हादसा एनएच 33 रामगढ़-रांची मुख्य मार्ग पर रामगढ़ पटेल चौक के पास हुआ. जानकारी के अनुसार, रांची की ओर से आ रहे सामान से भरे ट्रेलर ने आगे चल रही दो कारों को अपनी चपेट में ले लिया. इसके बाद सामने से आ रही एक गाड़ी पर पलट गया. घटना में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद ट्रेलर के समीप मिट्टी में दो शव दबे मिले. ऐसे में कुल 5 लोगों की इस हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. घटना में कार सवार दो लोग बाल बाल बच गए. हादसे के बाद सूचना पुलिस भी मौके पर पहुंची.

टक्कर के बाद पलटा ट्रेलर

रिपोर्ट के मुताबिक, हादसा पटेल चौक पर शक्ति फ्यूल पेट्रोल पंप के पास हुआ. वाहनों से भिड़ंत के बाद ट्रेलर में आग लग गई. जिससे पेट्रोल पंप तक आग फैलने का भय बना रहा है, हालांकि मौके पर पहुंची रामगढ़ पुलिस और फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग पर काबू पा लिया. जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया. बाद में पुलिस ने क्रेन की मदद से जब ट्रेलर को उठाया तो तीन शव और बरामद हुए. हादसा बेहद भीषणा था, ऐसे में अभी शवों की पहचान नहीं हो सकी है.

जयपुर के शाहपुरा इलाके में भीषण सड़क हादसा, 4 पुलिसकर्मियों सहित 1 कैदी की मौत

इन गाड़ियों में हुई दुर्घटना

एक्सयूवी जेएच 01 बीएच 0913

स्विफ्ट कार जेएच 01 इसी 2671

बलेनो कार 01इके 6557

बाइक जेएच 01डीके 3861

बाइक जेएच 01डीएच 0410

टेलर जीजे 06 बीटी 6325

हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी

घटनास्थल पर पहुंचे आलाधिकारी

वहीं, हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. घटना के बाद रामगढ़ रांची मार्ग पर जमा हो गया. सूचना के बाद रामगढ़ एसडीओ मोहम्मद जावेद हुसैन, एसडीपीओ किशोर कुमार रजक घटनास्थल पहुंचे. रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार फायर ब्रिगेड की टीम के साथ घटनास्थल पर मौजूद रहे.

अन्य खबरें