झारखंड में आदिवासी नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 11:48 AM IST
झारखंड के लोहरदगा जिले में एक आदिवासी किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पीड़िता को जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. जानकारी अनुसार, किशोरी के साथ 6 लोगों ने गैंग रेप किया.
झारखंड में आदिवासी नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार (फाइल फोटो)

लोहरदगा (भाषा). झारखंड के लोहरदगा जिले के भंडरा इलाके में एक शर्मसार करने वाली घटना हुई. जहां एक आदिवासी किशोरी के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने पीड़िता को जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. वहीं, तीन आरोपियों की गिरफ्तार की जा चुकी है और अन्य तीन के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

बचपन की सहेली से ऐसा इश्क कि पति को छोड़कर फरार हुई महिला, अब पकड़ी ये जिद

लोहरदगा में भंडरा के थाना प्रभारी अभिषेक कुमार तिवारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के बयान पर भारतीय दंड संहिता तथा ‘पॉक्सो’ कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि पीड़िता की बुधवार को चिकित्सकीय जांच करायी जाएगी.

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार भंडरा थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ छह लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बलसोता सरना टोली के गुडडू महतो, राजू उरांव एवं संजय उरांव के रूप में की गयी है. बाकी तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है क्योंकि पीड़िता ने सभी की पहचान कर ली है.

अन्य खबरें