झारखंडः पुलिस अधिकारी के खिलाफ पत्नी ने लगाया हत्या के प्रयास का आरोप, केस दर्ज

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 17th Jan 2022, 8:30 AM IST
झारखंड के रामगढ़ जिले में पुलिस अधिकारी की पत्नी ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया. महिला का आरोप है कि उनके पति उनकी हत्या का प्रसास कर रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने उसका गला दबाने का प्रयास किया और उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की.
झारखंडः पुलिस अधिकारी के खिलाफ पत्नी ने लगाया हत्या के प्रयास का आरोप, केस दर्ज

रामगढ़ (भाषा). झारखंड में एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ ही मामला दर्ज हो गया. ये मामला किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही दर्ज कराया. रामगढ़ में पुलिस अधिकारी रजक के खिलाफ उसकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया. महिला ने आरोप लगााय कि पत्नी ने सरकारी आवास पर बंधक बनाकर रखा है और दो दिन पहले गला दबाकर मारने का प्रयास करने के साथ उसके साथ मारपीट की. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

इश मामले में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने महिला का पक्ष लेते हुए विधानसभा में भी मामला उठाया था. जिस पर रजक ने अपने सोशल मीडिया में मरांडी के खिलाफ टिप्पणी भी की.

रांची: अस्पताल में पानी खत्म, गर्भवती महिलाओं को दूसरे हॉस्पिटल किया रेफर

पुलिस अधिकारी की पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने बताया कि वह अपने दो वर्षीय पुत्र के साथ रजक के आवास पर रहती हैं, जहां दो दिन पूर्व रजक ने उनका गला दबाने का प्रयास किया और उनके सिर व शरीर के अन्य भागों पर प्रहार किये, जिससे उनको काफी चोटें आईं और उन्होंने पास के एक अस्पताल में इलाज कराया है.

भाजपा विधायक दल के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने जब इस मामले को राज्य विधानसभा में उठाते हुए कहा कि कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाये तो राज्य में आम आदमी कैसे सुरक्षित महसूस करेगा.

रजक ने अपने फेसबुक पेज पर इसका जवाब देते हुए लिखा कि माननीय पूर्व मुख्यमंत्री जी, आपके ज्ञान, समझ और निम्न कोटि के व्यवहार से आश्चर्यचकित हूं.

अन्य खबरें