JPSC ने वेटरिनरी डॉक्टर पदों के लिए निकाली वैकेंसी, जानें डिटेल

Smart News Team, Last updated: Tue, 30th Mar 2021, 8:35 PM IST
  • आवेदन करने की अंतिम तारीख 17 अप्रैल 2021 है. जेपीएससी की इस भर्ती के जरिए 124 रिक्तियों के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चयन होना है. वेटरिनरी डॉक्टर के पद पर आवेदन के लिए कैंडिडेट्स की शैक्षिक योग्यता वेटरिनरी साइंस में स्नातक यानि B.V.Sc and A.H.डिग्री किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से होना चाहिए. इसके अलावा झारखंड वेटरिनरी काउंसिल या भारतीय वेटरिनरी काउंसिल से मान्यता प्राप्त होना चाहिए.
आवेदन करने की अंतिम तारीख 17 अप्रैल 2021 है. (प्रतिकात्मक फोटो)

रांची- झारखंड लोक सेवा आयोग यानि JPSC ने वेटरिनरी डॉक्टर के पदों भर्ती के लिए योग्य कैंडिडेट्स के लिए वैकेंसी जारी की है. बता दें कि इस भर्ती के लिए योग्य कैंडिडेट्स जेपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट jpsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

बताते चलें कि इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 17 अप्रैल 2021 है. जेपीएससी की इस भर्ती के जरिए 124 रिक्तियों के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चयन होना है. बता दें कि वेटरिनरी डॉक्टर के पद पर आवेदन के लिए कैंडिडेट्स की शैक्षिक योग्यता वेटरिनरी साइंस में स्नातक यानि B.V.Sc and A.H.डिग्री किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से होना चाहिए. इसके अलावा झारखंड वेटरिनरी काउंसिल या भारतीय वेटरिनरी काउंसिल से मान्यता प्राप्त होना चाहिए.

फ्लैट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, लड़के-लड़कियां समेत सरगना भी पुलिस के कब्जे में

साथ ही आपको बताते चलें कि योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए होगा. कैंडिडेट्स की उम्र 22 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए. जबकि आवेदन शुल्क 600 है. इसके अलावा एससी-एसटी के लिए 150 रुपए जबकि दिव्यांगों के लिए कोई शुल्क नहीं है. अधिक जानकारी के लिए कैंडिडेट्स जेपीएससी की ऑफिशियल विजिट पर विजिट कर सकते हैं.

पेट्रोल डीजल आज 30 मार्च का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो में कम हुए तेल के दाम

रांची सर्राफा बाजार में सोना चांदी के दामों में आई भारी गिरावट, आज का मंडी भाव

जंगली हाथियों का कहर, झुंड ने ढहाया घर, परिवार रह गया सोता

राची: रामनवमी जुलूस पर सोरेन सरकार ने लगाई रोक, सुप्रीम कोर्ट जा सकती है भाजपा, जानिए मामला

होली पर सोरेन सरकार ने स्कूलों को दिया अनुदान का तोहफा, मिलेंगे 39 करोड़ रुपए

अन्य खबरें