JPSC व्याख्याता नियुक्ति घोटाला:विमेंस कॉलेज की प्रोफेसर को CBI ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 12:48 PM IST
सीबीआई ने जेपीएससी व्याख्याता नियुक्ति घोटाले में विमेंस कॉलेज की प्रोफेसर ममता केरकेट्टा को आर्ट्स ब्लॉक से गिरफ्तार किया है. इस मामले में सीबीआई ने प्रोफेसर के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी लेकिन सामान और नोटिस के बावजूद प्रोफ़ेसर कोर्ट में उपस्थित नहीं हुई.
जेपीएससी व्याख्याता नियुक्ति घोटाले में सीबीआई ने विमेंस कॉलेज की प्रोफेसर को गिरफ्तार किया है.

रांची. जेपीएससी व्याख्याता नियुक्ति घोटाले के मामले में सीबीआई की आर्थिक अपराध की शाखा ने वीमेंस कॉलेज की प्रोफ़ेसर ममता केरकेट्टा को गिरफ्तार किया है. ममता की गिरफ्तारी कॉलेज के आर्ट्स ब्लॉक से की गई है.

आपको बता दें कि पहले सीबीआई ने ममता केरकेट्टा के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी. चार्जशीट दायर करने के बाद अक्टूबर 2019 में सीबीआई कोर्ट ने मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ समन जारी किया था. कोर्ट द्वारा बार-बार समन और नोटिस जारी किए जाने के बाद भी ममता कोर्ट में पेश नहीं हो रही थी जिसके बाद उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया. पहले हाई कोर्ट द्वारा ममता केरकेट्टा की अंतरिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था.

कोरोना के डर से मिड-डे मिल का खाना खाने से मना कर रहे छात्र

ज्ञात हो कि वर्ष 2008 में जेपीएससी ने 13 विषयों में लेक्चरर्स की बहाली के लिए विज्ञापन निकाला था कुल 715 पदों के लिए निकाले गए विज्ञापन में बहाली के दौरान भारी पैमाने पर अनियमितता बरतने की बात सामने आई थी. इसके अलावा मेरिट लिस्ट में छेड़छाड़ करते हुए कई अयोग्य अभ्यर्थियों को पास कर दिया गया था.

अन्य खबरें