रांची: कश्मीरी युवकों ने नहीं बोला पाकिस्तान मुर्दाबाद, युवक ने पीटते हुए शहर छोड़ने की दी धमकी

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 8:06 PM IST
  • रांची में तीन कश्मीरी युवकों ने एक युवक पर मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. कश्मीरी युवकों का आरोप है कि युवक ने उनसे पाकिस्तान मुर्दाबाद और कश्मीर जिंदाबाद के नारे लगाने को कहा और मना करने पर उनके साथ मारपीट की. साथ ही शहर छोड़नेक की धमकी भी दी.
रांची में 3 कश्मीरी युवकों को पाकिस्तान मुर्दाबाद नारा न लगाने पर पीटा, दी शहर छोड़ने की धमकी (फाइल फोटो)

रांची. राजधानी में तीन कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. कश्मीरी युवकों ने आरोप लगाया कि उनसे डोरंडा के रहने वाले सोनू कुमार नाम ने पाकिस्तान मुर्दाबाद और कश्मीर जिंदाबाद नारा न लगाने को लेकर मारपीट की.

कश्मीरी युवक बिलाल अहमद, सब्बीर अहमद और वसीम अहमद ने सोनू के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया. पुलिस अब आरोपी सोनू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

खुशखबरी! झारखंड के युवाओं को रोजगार के लिए मिलेगा लोन, सोरेन सरकार देंगी 25 लाख की आर्थिक मदद

20 साल से रांची में किराए पर रह रहे, पहली बार हुई ऐसी घटना

कश्मीरी युवकों ने पुलिस शिकायत में बताया कि पिछले 20 साल से वे रांची के डोरंडा इलाके में एक किराए के मकान में रहते हैं. सर्दी के मौसम में कश्मीर से गर्म कपड़े लाकर रांची में बेचते हैं, लेकिन पहली बार इस तरह की घटना हुई.

शहर छोड़ने की दी धमकी

कश्मीरी युवको ने बताया कि इलाके के रहने वाले सोनू कुमार ने उनको पाकिस्तान मुर्दाबाद और कश्मीर जिंदाबाद के नारे लगाने को कहा. जब उन्होंने मना किया तो उसने मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान सोनू ने शहर छोड़ने की धमकी देते हुए कहा कि जल्द से जल्द शहर छोड़ दें नहीं तो अंजाम बुरा होगा.

केंद्र की पेंशन और बीमा योजना से मनरेगा मजदूरों को जोड़ने के लिए झारखंड सरकार चलाएगी अभियान

जल्द की जाएगी आरोपी की गिरफ्तार

थाना प्रभारी डोरंडा रमेश कुमार ने बताया कि कश्मीरी युवकों की शिकायत पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी युवक की गिरफ्तारी को लेकर सोनू के घर समेत कई स्थानों पर छापेमारी की गई है, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अन्य खबरें