RJD सुप्रीमो की बिगड़ी तबियत, किडनी कर रही 25 फीसदी काम, डॉक्टर बोले हालत खराब

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 06:35 PM IST
आरजेडी मुखिया की किडनियां मात्र 25 प्रतिशत ही काम कर रही हैं. जिसकी वजह से उनकी सेहत लगातार बिगड़ती जा रही है. इसे लेकर रिम्स प्रशासन ने जानकारी दी है.  
लालू यादव की तबीयत काफी बिगड़ी

पटना: सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबीयत पर रिम्स डॉक्टरों ने अपडेट देते हुए बताया कि उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हो रहा है. जिसके चलते उनका स्वास्थ्य लगातार बिगड़ता जा रहा है. इसके साथ ही चिकित्सक ने बताया कि उनकी किडनी सिर्फ 25 प्रतिशत ही काम कर रही है. आपको बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला में जेल की सजा काट रहे हैं.

रिम्स में लालू यादव का उपचार कर रहें डॉक्टर उमेश प्रसाद ने कहा, उनकी किडनी कभी भी काम करना बंद कर सकती है. जिसको लेकर कुछ कहना या भविष्यवाणी करना काफी मुश्किल है. उन्होंने आगे कहा कि इस बात को लेकर अन्य अधिकारियों को लिखित रुप में अवगत भी करा दिया है. इस बात की जानकारी होते ही पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे सुबोधकांत सहाय आरजेडी चीफ से मिलने अस्पताल पहुंचे.

BJP विधायक रंधीर सिंह को आवास खाली करने के लिए प्रशासन का 48 घंटे का अल्टीमेटम

सहाय ने मिलने जाने से पहले कहा कि उन्हें सूचना प्राप्त हुई थी. जिसके बाद वो यहां पहुंचे. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आगे बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी रिम्स प्रशासन के जरिए मिली थी. उनके अलावा बिहार के ही दो आरजेडी एमएलए भी ख़बर सुनते ही लालू से मिलने पहुंचे. 

पंचायत सचिव नियुक्ति में झारखंड हाईकोर्ट फैसले पर SC ने रोक लगाने से किया इनकार

वहीं, जेल प्रशासन ने बताया कि लालू से मुलाकात के लिए शनिवार को तीन लोग रिम्स के पेइंग वार्ड में आए थे. आपको बता दें कि लालू यादव की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होने वाली थी. जिसे 6 हफ्ते के लिए टाल दिया है.

झारखंड: पुलिस मेंस एसोसिएशन के 8 पदों के लिए चुनाव शुरू, देर रात तक रिजल्ट

अन्य खबरें