रांचीः बाइक सवार बदमाशों ने जमीन कारोबारी पर दागी गोली, इलाज के दौरान मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Apr 2021, 11:51 PM IST
  • रांची में बाइक सवारों ने जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. इलाज के दौरान कारोबारी की मौत हो गई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है.
रांची में बाइक सवारों ने जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. प्रतीकात्मक तस्वीर

राँची. झारखंड में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. इसी बीच राजधानी रांची में शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोग आनन-फानन में उसे रिम्स अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ये मामला रांची के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के हंडरू बस्ती का है. जमीन कारोबारी गब्बर साहू पोखर का रहने वाला है. शुक्रवार की शाम को कारोबारी गब्बर साहू किसी काम से हंडरू बस्ती गया हुआ था. इस दौरान चार बाइक सवार बदमाश पहुंचे और गब्बर पर गोलियां दागना शुरू कर दीं. 

शातिर रूप बदलने में माहिर, पढ़ें कैसे कभी पुलिस तो कभी पत्रकार बनकर करता रहा ठगी

इस हमले में गब्बर का सीने के अलावा शरीर के दूसरी हिस्सों में गोलियां लगी. इस वारदात को अंजामद देने के बाद बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गए. हमले में लहूलुहान पड़े जमीन कारोबारी को स्थानीय लोग आनन-फानन में रांची के रिम्स अस्पताल ले गए. अस्पताल में गब्बर साहू की इलाज के दौरान मौके पर मौत हो गई.

झारखंड में 1 मई से 18+ वालों को वैक्सीन नहीं, कंपनियों का टीका देने से इंकार

इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आसपास के लोगों से इस घटना के बारे में पूछताछ की लेकिन पुलिस को अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जमीनी विवाद के बिंदु पर जांच शुरू कर दी है.

 

अन्य खबरें