रांची: कांके में जमीन कारोबारी पर अपराधियों ने की गोलीबारी, रिम्स में भर्ती

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 12th Feb 2022, 3:55 PM IST
  • रांची में अपराधियों ने एक जमीन कारोबारी को उसके घर के पास ही गोली मार दी. गोली लगने के बाद घायल जमीन कारोबारी को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं रांची पुलिस जमीन कारोबारी के ऊपर हमला करने वाले अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है.
रांची में जमीन कारोबारी के ऊपर अपराधियों ने की गोलीबारी, पुलिस जांच में जुटी

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में अपरधियों ने फिर से दिन-दहाड़े गोलीबारी की है. इसके साथ ही अपराधियों ने कानून-व्यवस्था को चुनौती दी है. रांची के कांके थाना क्षेत्र स्थित प्रेम नगर में शुक्रवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने  एक जमीन कारोबारी को गोली मर दी. गोली लगने से जमीन कारोबारी घायल हो गए. गोली लगने के बाद तत्काल उन्हें इलाज के लिए रिम्स में भर्ती किया गया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं गोलीबारी की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और अपनी जांच शुरू कर दिया है.

पुलिस ने इस गोली कांड के मामले के बारे में बताया कि घायल जमीन कारोबारी का नाम अनिल सिंह मुंडा है. वह कांके थाना क्षेत्र के प्रेम नगर इलाके के निवासी है. घायल जमीन कारोबारी को घटना के बाद रिम्स में भर्ती किया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि घायल जमीन कारोबारी की स्थिति सामन्य बनी हुई है. पुलिस ने आगे बताया कि गोलीबारी करने वाले अपराधियों के बारे में जानकारी जुताई जा रही है. जल्द ही वह पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

रांची: नई पेंशन योजना के अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ का धरना-प्रदर्शन

घायल जमीन कारोबारी ने गोलीबारी की घटना के बारे में पुलिस को बताया कि दो बाइक पर 4 अपराधी सवार होकर आए. इसके बाद हमलवारों ने उन्हें घर के पास ही गोली मारी. गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. जमीन कारोबारी के बयान के बाद पुलिस ने इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है. मिली जानकारी के अनुसार जमीन कारोबारी को गोली मारने वाले हमलवारों के बारे में पुलिस को अभी तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है.

अन्य खबरें