जमीन विवाद के चलते नूरी मस्जिद के पास व्यपारी पर बदमाशों ने की फायरिंग

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 3:46 PM IST
  • रांची के कांटाटोली इलाके में बदमाशों ने जमीन विवाद के चलते व्यापारी पर फायरिंग कर दी. इस हमले में व्यापारी बच गए. उनको गोली नहीं लगी. हालांकि बदमाशों ने व्यापारी के साथ मारपीट भी की. जिससे वो घायल हो गए. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामला की जांच कर रही है.
जमीन विवाद के चलते नूरी मस्जिद के पास व्यपारी पर बदमाशों ने की फायरिंग

रांची. राजधानी का कांटाटोली इलाका रविवार दोपहर गोलियों की आवाज से गूंज उठा. इलाके में नूरी मस्जिद के पास कुछ बदमाशों ने बुलंद नाम के एक व्यापारी के साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान बदमाश व्यापारी पर फायरिंग कर भाग निकले. इस हमले में गोली व्यापारी को नहीं लगी. इलाके में इस गोलीकांड की वजह से दहशत का माहौल है. घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और अब टीम घटना की जानकारी कर रही है, लेकिन अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है.

जानकारी अनुसार, व्यापारी का इलाके के एक युवक के साथ कुछ दिनों पहले एक जमीन को लेकर विवाद हुआ था. जिसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं वो युवक हमले में शामिल हो सकता है. पुलिस इस पक्ष को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

मासूम बच्ची को जंजीर से बांधकर दो दिनों तक करता रहा दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी को पीट-पीटकर किया अधमरा

इलाके में पुलिस तैनात

घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है, जिसको देखते हुए प्रशासन ने इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया है. जिस वक्त यह हमला हुआ कई इलाकई लोग मौजूद थे, लेकिन जैसे ही बदमाशों ने फायरिंग की सभी लोग में अफरा तफरी मच गई. जिसके बाद से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है.

झारखंड: पुलिस ने रावण दहन करने से रोका तो ग्रामीणों ने किया हमला, 12 लोग गिरफ्तार

जानकारी अनुसार, व्यापारी किसी काम से जा रहा था, तभी बदमाशों ने उसे रोका लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी है. जिससे वो घायल हो गए. वहीं, बदमाशों ने मारपीट के बाद व्यापारी पर बंदूक से फायर कर दिया और बदमाश मौके से फरार हो गए. हालांकि गोली व्यापारी को नहीं लगी और वो बच गया.

अन्य खबरें