Jharkhand News: दुमका में भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा बरामद, एक गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 4:18 PM IST
दुमका जिले में पुलिस ने छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में कोरेक्स कफ सिरप समेत कई प्रतिबंधित दवा बरामद की है. वहीं इस कारोबार से जुड़े एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची. (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में कोरेक्स कफ सिरप समेत कई प्रतिबंधित दवा जब्त की है. साथ ही पुलिस ने एक कोरोबारी को गिरफ्तार कर लिया है.

दुमका के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नूर मुस्तफा अंसारी ने मंगलवार को यहां बताया कि पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम गठित कर दुमका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरणाकुंडी गांव स्थित राजेश कुमार राय के घर में सोमवार की रात छापेमारी की गयी. छापामारी के क्रम में पुलिस टीम ने कोरेक्स कफ सिरप और अल्पराजोलेएसम टेबलेट सहित भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा बरामद किया है.

नए साल पर B. ED के छात्रों को झारखंड सरकार का तोहफा, 5 जनवरी से छात्रवृत्ति के लिए कर सकेंगे आवेदन

श्री अंसारी ने बताया कि लगभग 35 कार्टन में बंद सभी दवा को घर के अंदर छिपा कर रखा गया था. पुलिस टीम ने मौके से गृह स्वामी राजेश कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने प्रतिबंधित दवा के अवैध कारोबार में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने गृह स्वामी राजेश कुमार राय,सूरज कुमार गुप्ता और जुली कुमारी के खिलाफ मुफ्फसिल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें से राजेश कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं, वांछित दोनों आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गहन छापेमारी की जा रही है.

अन्य खबरें