बचपन की सहेली से ऐसा इश्क कि पति को छोड़कर फरार हुई महिला, अब पकड़ी ये जिद

Uttam Kumar, Last updated: Mon, 17th Jan 2022, 3:40 PM IST
  • झारखंड की एक महिला ने अपनी बचपन की सहेली से प्यार में डूबकर वैवाहिक जिंदगी को किनारे कर दिया और फरार हो गई. हालांकि, वो फरार होकर कहीं और नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर महिला पुलिस थाने पहुंची और पुलिस से दोनों की शादी करवाने के लिए सहायता मांगी.
बचपन की सहेली के साथ रहने के लिए ससुराल से भागी युवती. (प्रतीकात्मक फोटो.)

रांची.  बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे.. अभी तक आपने यह गाना सुना था. अब झारखंड के धनबाद से ऐसी ही एक ही घटना सामने आई है. एक नवविवाहिता ने अपने बचपन के प्यार यानि अपनी सहेली का प्यार को भूल नहीं पा रही है. नवविवाहिता अपनी सहेली के साथ रहने के लिए अपने ससुराल छोड़कर वापस मायके आ गई और अब वापस ससुराल जाने को तैयार नहीं है. आपको बता दे युवती की शादी 35 दिन पहले  हुई थी. 

रविवार को नवविवाहिता अपने ससुराल से भागकर अपने सहेली के साथ महिला थाने पहुंच गई. उसने पुलिस को बताया कि गोल्फ ग्राउंड के पास रहने वाली सहेली से वह बचपन से ही प्यार करती है. और वह इस प्यार को भूल नहीं पा रही है. नवविवाहिता ने पुलिस को बताया कि अब वह पति के संग नहीं बल्कि अपनी सहेली के साथ ही रहना चाहती है. वह अपने सहेली से ही प्यार करती है. 

झारखंडः पुलिस अधिकारी के खिलाफ पत्नी ने लगाया हत्या के प्रयास का आरोप, केस दर्ज

घरवालों को जब इस बात की जानकारी मिली तो दोनों के परिवार वाले भी महिला थाना पहुंच गए. दोनों के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ है. वहीं दोनों सहेलियां अपने जिद्द पे टिकी रही. इसको लेकर दोनों परिवार कई दफा महिला थाने में ही उलझ गए. नवविवाहिता युवती के परिजनों उसके सहेली पर जादू टोना का आरोप लगा रहे हैं. वहीं गोल्फ ग्राउंड के पास रहने वाली युवती के परिजन विवाहिता पर उनकी लड़की को बहलाने फुसलाने का आरोप मढ़ रहे है. 

महिला पुलिस ने दोनों के परिवार को काउंसलिंग के लिए 18 जनवरी को वापस थाना बुलाया है. नवविवाहिता के अनुसार उसके माता पिता की मृत्यु बहुत पहले हो चुकी है. उसने बताया कि बचपन से उसे घर पर बहुत प्रताड़ित किया गया. उसके साथ अक्सर मारपीट की जाती थी, खाना भी नहीं दिया जाता था. तो वह इन मुश्किल समय में भागकर अपने सहेली के घर चली जाती थी. उसकी सहेली ने काफी मदद की है. इस दौरान दोनों की नजदीकियां इतना बढ़ गई की अब वह अलग नहीं होना चाहतीं. 

 

अन्य खबरें