प्रेमी, प्रेमिका और 'वो' का खौफनाक अंजाम! युवक-युवती की हत्या, लव ट्रायंगल की कहानी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 10:07 AM IST
  • रांची में एक युवक और युवती की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. रांची में युवक-युवती की हत्या की जांच पुलिस अवैध संबंध और प्रेम प्रसंग के साथ ही अन्य पहलुओं पर कर रही है. वहीं पुलिस का अंदेशा है कि युवक और युवती की हत्या लव ट्रायंगल के चलते हुई है.
प्रेमी, प्रेमिका और 'वो' का खौफनाक अंजाम! युवक-युवती की हत्या, लव ट्रायंगल की कहानी

रांची. रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के शांति नगर में एक युवक और युवती की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. जिनके शव शांतिनगर स्थित मैदान में मिला. वहीं दोनों के शवों पर काफी चोट के निशान मिले है. मृतक युवक और युवती की पहचान कुंबा टोली निवासी पूजा कच्छप और शांतिनगर निवासी विवेक तिग्गा के रूप में हुई है. युवक और युवती की हत्या का अंदेशा पुलिस प्रेम प्रसंग वह अवैध संबंध में लगा रही है. इसके साथ ही पुलिस अन्य पहलुओं पर भी हत्या की जांच कर रही है. 

इस मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि युवक और युवती का शव मिलने की जानकारी होते ही मौके पर हटिया डीएसपी जीतवाहन उरांव दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद जांच करते हुए पुलिस ने मृतिका युवती के भाई समेत पूर्व प्रेमी को हिरासत में लिया. जिसके बाद उनसे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल अभी तक युवक और युवती के हत्या के कारण का पता नहीं चला है. वहीं इस हत्या के पीछे लव ट्रायंगल को माना जा रहा है. 

झारखंड में बेमौसम बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें, रविवार को भी मौसम बिगाड़ने का अनुमान

दरअसल युवती लंबे समय तक प्रेमी टोप्पो नामक युवक के साथ लिव इन में थी. इस बीच दोनों को एक पुत्री भी हुई. जिसे प्रेम ने अपनाने से मना कर दिया. जिसके चलते पूजा और प्रेम के बीच विवाद भी हुआ. वहीं यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों अलग हो गए. जिसके बाद युवती अपने मां के घर पर रहने लगी. जहां पर आकर भी प्रेम झगड़ा करता था. जिसे आधार बनाकर पुलिस प्रेम से पूछताछ कर रही है. 

युवती का प्रेम से अलग होने के बाद विवेक से मुलाकात हुई. जिसके बाद दोनों के बीच करीबियां आ गई. साथ ही विवेक अक्सर पूजा के घर आता जाता था. यहां तक कहा जा रहा है कि पूजा और विवेक के बीच अवैध संबंध भी था. जिसके चलते वह रात को भी पूजा के घर आता था. वहीं शुक्रवार की रात को भी विवेक अपनी स्पोर्ट्स बाइक से पूजा के घर गया था. जिसके दूसरे दिन शनिवार को दोनों का शव मैदान में मिला था. वहीं विवेक की बाइक भी गायब है. इतना ही नहीं दोनों के शरीर मे बहुत सारे चोट के निशान है. वहीं विवेक के हाथ का अंगूठा भी गायब है.

अन्य खबरें