रांची स्टेडियम में ऐसा क्या हुआ कि एम एस धोनी ने प्रैक्टिस छोड़ उठा ली बंदूक?

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Feb 2022, 3:47 PM IST
  • महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2022 की तैयारी में लग गए है. इस बीच धोनी की एक फोटो वायरल हो रही है. जिसमें वह शुटिंग करते नजर आ रहे हैं.
महेंद्र सिंह धोनी

रांची. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2022 के लिए तैयारी शुरू कर दी है जिसके लिए एमएस धोनी रांची के जेएससीए स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे है. इस दौरान धोनी ने निशानेबाजी पर भी हाथ आजमाया. महेंद्र सिंह धोनी का शूटिंग करने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही धोनी की नेट में प्रैक्टिस करने का भी फोटो वायरल हो रहा है. जिसको धोनी के फैंस काफी पसंद कर रहे है.

वहीं महेंद्र सिंह धोनी का शूटिंग के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो है. जिसमें धोनी रांची के स्टेडियम में शूटिंग करते दिखाई दे रहे है. शूटिंग में भी धोनी अपनी छवि की तरह ही कूल दिखाई दे रहे है. वहीं धोनी दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक माना जाता है. धोनी समय समय पर अपने अनुभव युवा खिलाड़ियों को साझा करते रहते है. रांची के जेएससीए स्टेडियम में जब वह अभ्यास करने पहुंचे तो वहां पर भी उन्होंने अपने अनुभव युवा खिलाड़ियों के साथ साझा किया.

झारखंड: दो समुदाय में मारपीट के बीच मौत के बाद तनाव, कई जिलों में इंटरनेट बंद

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में भी सबसे सफल कप्तानों में से भी एक है. धोनी आईपीएल 2022 के लिए तैयारियां शुरू कर दिया है. धौनी ने आईपीएल में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार चैंपियन बनाया है. धोनी अपनी टीम को पांचवी बार चैंपियन बनने की तैयारी में लगे हुए है. जिसके लिए वह फील्ड में जमकर पसीना बहा रहे है.

अन्य खबरें