नौकरानी ने डॉक्टर की मां, सास और बेटे पर जानलेवा हमला के बाद कर ली खुदकुशी

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 6:13 PM IST
  • घायलों में डॉक्टर के 7 साल के बेटे प्रियांक सुरीन, 78 वर्षीय मां एलिस सुरीन और 80 वर्षीय सास सुभानी होरो शामिल हैं. सभी घायल मेडिका अस्पताल के आईसीयू में वार्ड में एडमिट हैं. घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

रांची- मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ जगत आनंद सुरीन के घर काम करने वाली मेड ने खुदकुशी कर ली. मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ जगत आनंद सुरीन रांची में सीआरपीएफ में कार्यरत हैं. मिली जानकारी के मुताबिक सुसाइड करने से पहले उसने परिवार के सदस्यों पर ओखल से जानलेवा हमला किया. इस हमले में परिजन बुरी तरह घायल हो गए.

बताते चलें कि घायलों में डॉक्टर के 7 साल के बेटे प्रियांक सुरीन, 78 वर्षीय मां एलिस सुरीन और 80 वर्षीय सास सुभानी होरो शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक सभी घायल मेडिका अस्पताल के आईसीयू में वार्ड में एडमिट हैं. घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

झारखंड: हाजी हुसैन अंसारी के बेटे हाफीजुल हसन को CM हेमंत सोरेन ने बनाया मंत्री

पूरी वारदात घर में लगी सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई. उस फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि मेड पहले वह उनकी बेटी पर हमला करते हुए दिख रही है. लेकिन वह बच के भाग जाती है. इसके बाद फुटेज में वो 7 वर्षीय बेटे पर बेरहमी से हमला करते हुए दिख रही है. वह लगभग 4-5 बार उसके सिर पर हमला की है. बरियातु थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.

रांची: बिना अवकाश प्राथमिक शिक्षा निदेशक से मिलने पहुंचा सहायक शिक्षक, निलंबित

स्पिन गेंदबाज शाहबाद नदीम इंडिया क्रिकेट टेस्ट टीम में शामिल, इंग्लैंड के पहले टेस्ट मैच में मिला मौका

पेट्रोल डीजल आज 5 फरवरी का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो में बढ़े दाम

रांची नगर निगम: दो अस्पतालों पर लगा 25-25 हजार रुपए जुर्माना, दोनों के सामने खड़े होते थे वाहन

रांची: 3.65 लाख बुजुर्गों को मिलेगा मुख्यमंत्री राज्य वृद्धावस्था पेंशन का लाभ

अन्य खबरें