रांची: शादी के लिए मना करने पर आशीष की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 2:49 PM IST
  • कोतवाली थाना क्षेत्र के बाल्मीकि नगर में रहने वाले आशीष कुमार की मंगलवार शाम को हत्या कर दी गई. आशीष सेवा सदन में सफाई कर्मचारी का काम करता था. पुलिस ने को दो युवकों को हिरासत में लिया था. अपराधियों ने पूछताछ के दौरान कहा आशीष शादी की बात को बार-बार बहानेबाजी और मना कर रहा था इसलिए उसकी हत्या दी.
रांची: शादी के लिए मना करने पर आशीष की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

रांची. कोतवाली थाना क्षेत्र के बाल्मीकि नगर में रहने वाले आशीष कुमार की मंगलवार शाम को हत्या कर दी गई. आशीष सेवा सदन में सफाई कर्मचारी का काम करता था. कोतवाली चॉकी के थानेदार ने बताया कि वह हर रोज शाम को अपने घर सेवा सदन में अपनी ड्यूटी करने के लिए निकलता था. 

ऐसे ही हर रोज की तरह आशीष सेवा सदन में काम करने के लिए मंगलवार की शाम को निकला था. कुछ समय बाद ही परिवारवालों को किसी ने फोन कर जानकारी दी कि आशीष के साथ मारपीट की जा रही है. इसे सुन घरवाले मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को दो युवकों को हिरासत में लिया था. इन्होंने पूछताछ के दौरान  कहा कि आशीष शादी की बात को बार-बार टाल और बहानेबाजी कर रहा था इसलिए उसे हमने जान से मार दिया. 

पुलिस अभी और जानकारी निकालने की कोशिश कर रही है. आशीष की हत्या गोली मारकर की गई या लोहे का रॉड से यह अभी तक स्पष्ठ तौर पर  पता नहीं लग सका है. उसके सिर पर गहरा जख्म है लेकिन शरीर में कहीं भी चोट के निशान नहीं है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा.

अन्य खबरें