रांची में प्रेमिका को गोली मारकर प्रेमी का सुसाइड, फैमिली बोली- मर्डर हुआ है

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 01:37 PM IST
  • रांची के हिन्दपीढ़ी के निजाम नगर में एक वाकया सामने आया है जिसके बाद से जांच में जुटी पुलिस टीम परेशान है. यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका को गोली मार कर घायल कर दिया और उसके बाद खुद फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.
युवक की महिला पर गोली चलाने के बाद युवक की आत्महत्या के मामले में महिला के घर में जुटी जांच टीम

रांची: शहर के हिदपीढ़ी के निजाम नगर में रविवार को एक युवक को महिला को गोली मारने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद युवक ने युवक फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मची है. फिलहाल महिला इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालात खतरे के बाहर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक मतृक अखलाक अहमद पूर्व मोहम्मद राजू नाम के युवक ने महिला को गोली मारी. जिसके बाद महिला घायल हो गई. सूचना मिलने के बाद हिंदपीढ़ी पुलिस मौके पर पहुंची है और घायल महिला को रिंग्स अस्पताल में भर्ती कराया गया.  बताया जा रहा है कि घायल महिला और मृतक राजू 15 साल से साथ रह रहे थे रविवार को किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. जिसके बाद युवक ने इस घटना को अंजाम दिया, महिला को गोली मार के खुद भी फांसी लगा कर जान दे दी.

रांची: नमामि गंगे मिशन के तहत दो से चार नवंबर के बीच मनाया जाएगा गंगा उत्सव

इस पूरे घटनाक्रम में युवक की मौत को परिजन संदेहास्पद बता रहे हैं. परिजनों का आरोप है इस घटना के पीछे किसी तीसरी व्यक्ति का हाथ है. जिसने पहले  युवक की हत्या की उसके बाद महिला को गोली मार दी. फिलहाल घायल महिला की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. घटना के बाद युवक के परिजनों ने महिला के घर मे की तोड़फोड़ की.

अन्य खबरें