रांची: पीएलजीए सप्ताह के दौरान सुरक्षाबलों पर हमला कर सकते है माओवादी

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 10:20 AM IST
  • भाकपा माओवादी संगठन पीएलजीए सप्ताह के दौरान सुरक्षाबलों पर हमला कर सकता है.पुलिस मु्ख्यालय को मिली गुप्त जानकारी के अनुसार संगठन आईडी प्लांट करने की योजना बना रहे है.
पीएलजीए सप्ताह के दौरान पुलिस पर हमला कर सकते है माओवादी

रांची: नक्सली संगठन भाकपा माओवादी पीएलजीए सप्ताह के दौरान सुरक्षाबलों पर हमला कर सकता है. पुलिस मुख्यालय को गुप्त सूचना के आधार पर इस बात की खबर मिली है. जिसके बाद पुलिस को पीएलजीए सप्ताह के दौरान संतर्क रहने के निर्देश दिए है. जानकारी के अनुसार माओवादी संगठन पुलिस की स्मॉल टीम कर हमला कर सकती है. जिससे बचने के लिए पुलिस मुख्यालय ने सुरक्षाबलों को कुछ निर्देश दिए है.

भाकपा माओवादी संगठन दो दिसंबर से आठ दिसंबर तक पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी( पीएलजीए ) सप्ताह मनाया जाता है. पुलिस को मिली गुप्त जानकारी के अनुसार इस बार यह पीएलजीए सप्ताह को दो सप्ताह तक मनाये जाना सकता है. इस सप्ताह के दौरान माओवादी के द्वारा बेस केम्प के रास्ते में आईडी लगा सकता है. इसलिए अधिकारियों ने सुरक्षाबलों की टीम को वाहनों के प्रयोग करने के लिए मना किया है. जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों पर बम ब्लास्ट कर सकते है.

झारखंड में धान खरीद की शुरुआत, सरकार इस बार किसानों दे रही बोनस

पुलिस मुख्यालय ने जिले के एसपी को बताया है कि माओवादी पुलिस की स्मॉल टीम एकशन टीम पर हमला कर उनके हथियार छिन सकते है. पुलिस ने स्थानीय प्रशासन से बाजारों में भीड़-भाड़ ने बढ़ने देने के भी आदेश दिए है. जिससे किसी भी अनहोनी को रोका जा सकें.

रांची: आरक्षण में बदलाव के लिए समिति बनाएगी सोरेन सरकार

झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू बोलीं- जंगलों का सफाया कर रहे माफिया

अन्य खबरें