रांची में मैराथन धावक से छीना मोबाइल, पुलिस से की शिकायत तो उल्टा लगी फटकार

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 8:05 PM IST
  • रांची में मैराथन धावक के साथ मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है. मैराथन धावक ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो उल्टा पुलिस ने फटकार लगा दी. पुलिसवाले ने डांटते हुए कहा कि आप लोग यहां घूमते ही क्यों हो.
बाइक सवार बदमाशों ने युवक से छीना मोबाइल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची में मैराथन धावक के साथ मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है. वहीं, जब मामले को लेकर मैराथन धावक ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो उल्टा पुलिस ने ही उन्हें फटकार लगा दी. पुलिसवाले ने मैराथन धावक से कहा कि आप लोग यहां घूमते ही क्यों हो. रिपोर्ट के मुताबिक मैराथन धावक शरंकर साबू मोराहाबादी इलाके में अपनी पत्नी के साथ वॉक कर रहे थे. वह इस दौरान मोबाइल पर बात कर रह थे, तभी दो बाइक सवार पीछे से आए और उन्होंने मोबाइल झपट लिया.

मैराथन धावक ने बताया उन्होंने अपराधियों का पीछा भी किया, लेकिन अपराधी तेजी से बाइक लेकर वहां से फरार हो गए. वहीं, जब मैराथन धावक ने पास में खड़ी पीसीआर से मामले की शिकायत की तो उन्होंने उल्टा दंपति को ही डांट दिया और कहा कि यहां क्यों घूमते हो. पीसीआर वैन में मौजूद पुलिसकर्मियों ने दंपति को फटकार लगाते हुए थाने में शिकायत करने की बात की. लेकिन पुलिस का रवैया देखने के बाद धावक पुलिस स्टेशन नहीं गए.

NIA ने भारी मात्रा में बरामद किया विस्फोटक, पुलिस बल पर थी हमले की साजिश

बताया जा रहा है कि छीना झपटी का यह पहला मामला सामने नहीं आया है. इससे पहले मैराथन धावक के ही भाई अरुण साबू के साथ भी छीना झपटी की गई थी. अरुण साबू ने मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि उनसे दिवाली के समय पर कोतवाली इलाके में करीब ढाई लाख रुपये की छीनाझपटी की गई थी. इस मामले को लेकर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई.

 

अन्य खबरें