रांची में दरिंदगी, जतरा देखने आई नाबालिग को गैंगरेप के बाद पहाड़ से फेंका, इलाज जारी

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 10:05 AM IST
  • लोहदरगा से जतरा देखने पहुंची नाबालिग के साथ दो आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. नाबालिग के विरोध करने पर पहाड़ से नीचे फेंक दिया गया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची. दशहरा मेला देखने पहुंची एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामला नरकोपी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि लोहदरगा से जतरा देखने पहुंची नाबालिग के साथ दो आरोपियों ने गैंगरेप की इस वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह जतरा देखने जा रही थी. इसी दौरान रेलवे फाटक के पास बाइक सवार दो युवकों ने लिफ्ट देने की बात कह बाइक पर बैठने को कहा.

जिसके बाद दोनों आरोपी युवक नाबालिग लड़की को चट्टी जतरा की बजाय मुड़हर पहाड़ ले गए. जहां दोनों आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान जब पीड़िता ने शोर मचाया तो दोनों आरोपियों ने पहाड़ से धकेल दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने लड़की के घायल होने की सूचना नरकोपी पुलिस को दी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

Jharkhand Weather: राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश के आसार, येलो अलर्ट जारी

मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस नाबालिग घायल लड़की को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेड़ो ले गई. लेकिन वहां से रिम्स रेफर कर दिया गया. बहरहाल, नाबालिग पीड़िता का रिम्स में इलाज जारी है. रिम्स में इलाज करा रही पीड़िता ने बरियातू पुलिस को अपना बयान दिया है. पीड़िता के बयान के आधार पर दो युवकों को नामजद आरोपी बनाया गया है. पीड़िता ने बयान के आधार पर नरकोपी थाना में मामला दर्ज किया गया है. इस बाबत ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उन्होंने आगे बताया कि दोनों आरोपी नाबालिग है. बहरहाल, दोनों से पूछताछ की जा रही है.

अन्य खबरें